[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

बदमाशों ने युवक का किडनैप किया:17 किलोमीटर दूर कालोटा में पटक गए, जंगल में छोड़ गए स्कॉर्पियों


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
उदयपुरवाटीझुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थान

बदमाशों ने युवक का किडनैप किया:17 किलोमीटर दूर कालोटा में पटक गए, जंगल में छोड़ गए स्कॉर्पियों

बदमाशों ने युवक का किडनैप किया:17 किलोमीटर दूर कालोटा में पटक गए, जंगल में छोड़ गए स्कॉर्पियों

उदयपुरवाटी : उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र के ककराना निवासी एक युवक का दीपपुरा सीमा के पास से कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया। पुलिस ने पीछा किया तो किडनैप किए युवक को बबाई के पास कालोटा में पटक गए। खेतड़ी में नाकाबंदी के दौरान किडनैप करने वालों की ब्लैक स्कॉर्पियो गाड़ी ने एक बाइक और पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी। पुलिस ने पीछा किया तो बांसियाल की पहाड़ियों के पास अपनी स्कॉर्पियो छोड़ पैदल ही पहाड़ियों में भाग गए।

जानकारी के अनुसार ककराना निवासी मनोज पुत्र मूलाराम गुर्जर सोमवार सुबह देवनारायण मंदिर के पास चल रहे भंडारे में गया हुआ था। वहां से उसने अपने दोस्त मनोज से बाइक ली और अपनी टीशर्ट की फीटिंग कराने के लिए दीपपुरा के लिए रवाना हो गया। रास्ते में दीपपुरा की सीमा पर शीशराम खटाना के घर के पास एक ब्लैक स्कॉर्पियों गाड़ी ने उसको रोककर अपनी गाड़ी में डाल लिया और किडनैप करके ले गए। गाड़ी में बैठे बदमाशों ने उसका फोन छीन लिया।

गलत युवक को किडनैप किया, रास्ते में पटक भागे

बदमाशों ने युवक को रास्ते में नाम पता व पहचान आदि पूछकर गाड़ी में ही तीन-चार थप्पड़ भी जड़ दिए। पहचान पूछने के बाद बदमाशों को लगा कि उन्होंने किसी गलत युवक का अपहरण कर लिया तो बदमाशों ने मनोज को बबाई के नजदीक कालोटा में सूनसान जगह पर पटक दिया। इस दौरान पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी करवा दी। खेतड़ी और उदयपुरवाटी पुलिस बदमाशों के पीछे लगी हुई थी। खेतड़ी में नाकाबंदी के दौरान बदमाशों की स्कॉर्पियो ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी और एक अन्य बाइक को भी टक्कर मारकर भाग गए। पुलिस बदमाशों का पीछा करती रही तो खेतड़ी के नजदीक बांसियाल कन्जर्वेशन इलाके में बदमाशों ने अपनी स्कॉर्पियों को छोड़ दिया और पैदल ही पहाड़ियों में भाग गए। उदयपुरवाटी पुलिस ने गाड़ी को सीज कर लिया व बदमाशों की खोजबीन जारी है।

पुलिस बोलीं-दोस्त का अपहरण करना चाहते थे बदमाश

ककराना निवासी मनोज गुर्जर पुत्र मूलचंद गुर्जर अपने दोस्त राजू पुत्र रिछपाल की बाइक मांगकर लेकर दीपपुरा की तरफ गया था। थाना प्रभारी राजेश चौधरी के मुताबिक बदमाश संभवतया राजू का किडनैप करने के लिए आए थे। जब उनको पता लगा कि उन्होंने किसी गलत युवक को उठा लिया तो उसको वापस पटक कर भाग गए। बदमाश लोग ककराना निवासी राजू का अपहरण क्यों करना चाहते थे इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। जिस युवक का किडनैप किया गया वह मनोज गुर्जर श्रद्धानाथ कॉलेज गुढ़ागौड़जी में आईटीआई कर रहा है।

उदयपुरवाटी सीआई राजेश चौधरी ने बताया-सूचना मिलते ही चारों तरफ नाकाबंदी करवा दी थी। बदमाशों का पीछा किया लेकिन जब वे चारों तरफ से घिर गए तो अपनी गाड़ी छोड़कर पहाड़ियों में भाग गए। बदमाशों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles