[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

आपणी योजना से पंखा सर्किल तक हटाए अतिक्रमण:पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर नगर परिषद की टीम ने की कार्रवाई


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
चूरूटॉप न्यूज़देशराजस्थान

आपणी योजना से पंखा सर्किल तक हटाए अतिक्रमण:पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर नगर परिषद की टीम ने की कार्रवाई

आपणी योजना से पंखा सर्किल तक हटाए अतिक्रमण:पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर नगर परिषद की टीम ने की कार्रवाई

चूरू : नगर परिषद की टीम ने यातायात पुलिस के साथ मिलकर शुक्रवार को दूसरे दिन भी आपणी योजना से पंखा सर्किल तक सड़क की दूसरी साइड का अतिक्रमण हटाया। इस बीच नगर परिषद की टीम को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। मगर नगर परिषद के अधिकारियों के साथ ट्रैफिक पुलिस ने भी अहम भूमिका निभाई।

इस मार्ग पर हुए हर अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर परिषद के अधिकारी व कर्मचारियों को विरोध सहना करना पड़ा। एक दो जगह तो टीम को अतिक्रमण हटाने के लिए भी रोका गया। मगर ट्रैफिक इंचार्ज सुभाष बलोदा की टीम नगर परिषद के साथ खड़ी नजर आई। पुलिस के सख्त रवैये को देख अवैध अतिकर्मियों की एक भी नहीं चली। नगर परिषद के एईएन रवि राघवानी ने बताया कि जिला कलेक्टर के आदेश पर आपणी योजना से अंबेडकर सर्किल तक सड़क के दोनों तरफ हुए अवैध अतिक्रमण को हटाने का अभियान चलाया गया है। इस मार्ग में अगर कहीं भी अवैध अतिक्रमण है तो वह जरूर तोड़ा जाएगा। चाहें वह किसी रसूखदार जनप्रतिनिधि का हीं क्यों नहीं हो। उन्होंने बताया कि अगर आदेश मिलेंगे तो शहर के मुख्य बाजार से भी अतिक्रमण हटाया जाएगा।

खुली-खुली नजर आई पंखा सर्किल रोड नगर परिषद की ओर से गुरुवार से अभियान शुरू किया गया था। जहां पंखा सर्किल के आसपास काफी लोगों ने दुकानों के आगे अतिक्रमण हो चुका था। इस नगर परिषद के अधिकारियों व पुलिस को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। मगर आदेशों की पालना में नगर परिषद आयुक्त की टीम ने ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर अतिक्रमण हटा दिया। अब पंखा सर्किल के आसपास का रास्ता एकदम खुला खुला नजर आने लगा है।

कई लोगों ने खुद ही हटा लिया अतिक्रमण नगर परिषद की टीम की ओर से अतिक्रमण हटाने का अभियान देखकर इस रूट के कई लोगों ने तो खुद ही अपनी अस्थायी दुकानों को हटा लिया। लोगों में चर्चा होने लगे की इस अभियान में अवैध अतिक्रमण को किसी भी हाल में नहीं बख्सा जा रहा है। कार्रवाई करने वाली टीम में नगर परिषद आयुक्त अभिलाषा सिंह, अतिक्रमण हटाओ अभियान के सह प्रभारी हरीश गुर्जर, कार्यवाहक सफाई निरीक्षक मनीराम डाबी, ट्रैफिक इंचार्ज सुभाष बलोदा, महिला थानाधिकारी करतार सिंह, ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल संदीप, मदनलाल, रामचन्द्र, देवकरण, विक्रम, सुधीर, कमला, राजेश व परमेश्वर आदि शामिल हैं।

Related Articles