[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

रिश्ता शर्मसार! बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार,चिल्लाती रही मां…


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
क्राइमटॉप न्यूज़डूंगरपुरराजस्थान

रिश्ता शर्मसार! बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार,चिल्लाती रही मां…

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया. बेटी पिता की इस हरकत पर चिल्लाती रही.जिस पर मां और बहन ने मिलकर कुकर्म करने वाले पिता को लट्ठ मारकर गिराया.

डूंगरपुर : डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया. बेटी पिता की इस हरकत पर चिल्लाती रही. मां, बहन और पड़ोसी दौड़कर आए और  बेटी को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन बाप नहीं माना.

जिस पर मां और बहन ने मिलकर कुकर्म करने वाले पिता को लट्ठ मारकर गिराया. इसके बाद परिवार के लोगो ने उसे कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया की 19 साल की एक लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. इसमें बताया की वह दसवीं कक्षा में पढ़ाई करती है. कल बुधवार को वह, उसकी बहन और पिता घर पर अकेले थे. दोपहर के समय पिता ने उसे घर के एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद जबरदस्ती उसके कपड़े उतारने लगे.

इसके बाद पिता ने ही बेटी को अपनी हवस का शिकार बना दिया. पिता की हैवानियत पर बेटी बचाने के लिए चिल्लाती रही. वही दूसरी बहन अपनी मां, मौसी और पड़ोसियों को बुलाकर लाई. इसके बाद मां ने लट्ठ से सिर पर वार कर बेटी से हैवानियत कर रहे पिता को नीचे गिराया.

इसके बाद परिवार के लोगो ने आरोपी पिता को घर के कमरे में ही बंद कर दिया. सूचना पर सरपंच भी पहुंच गए. वही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Related Articles