[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

प्राइवेट पार्ट में एक किलो सोना छिपाकर ला रही थी एयर होस्टेस, तलाशी ली तो हैरान रह गए सुरक्षा अधिकारी


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
केरलटॉप न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

प्राइवेट पार्ट में एक किलो सोना छिपाकर ला रही थी एयर होस्टेस, तलाशी ली तो हैरान रह गए सुरक्षा अधिकारी

डीआरआई कोचीन की विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर एयर होस्टेस को पकड़ा गया. पकड़ी गई एयर होस्टेस का नाम सुरभि खातून बताया गया है, जो कोलकाता की रहने वाली हैं और मस्कट से कन्नूर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरीं फ्लाइट में क्रू मेंबर थीं. 

कन्नूर : केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर एअर इंडिया एक्सप्रेस की एक एयर होस्टेस (Cabin Crew) के पास से लगभग एक किलो सोना बरामद किया गया है. इसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया. एयर होस्टेस यह सोना मस्कट से कथित तौर पर अपने प्राइवेट पार्ट (Rectum) में छिपाकर ला रही थी. कहा जा रहा है कि वह पहले भी इस तरह से कई बार सोने की तस्करी कर चुकी है. एयर होस्टेस की पहचान कोलकाता की रहने वाली सुरभि खातून के रूप में हुई है जिससे करीब 960 ग्राम सोना जब्त किया गया. सोने को राजस्व खुफिया विभाग ने जब्त कर लिया है. आरोपी खातून को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और 14 दिनों की रिमांड पर लिया गया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक खुफिया इनफोर्मेशन की बुनियाद पर डीआरआई कन्नूर की टीम ने एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया और उसकी निजी तौर पर तलाशी ली गई। तो उसके पास से करीब करीब एक किलो सोना मिला। लेकिन वो सोना उसके सामान में नहीं बल्कि प्राइवेट पार्ट में छुपा हुआ था। और सोने को जिस शक्ल में बनाकर प्राइवेट पार्ट में रखा गया था वो एयरपोर्ट में सुरक्षा अधिकारियों के बीच चटकारे की वजह बना रहा। खुलासा हुआ कि सोने को एक शेप दे दिया गया था। पुरुष गुप्तांग की शक्ल में सोने को उस एयरहोस्टेस ने अपने प्राइवेट पार्ट में डाल रखा था।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

डीआरआई कोचीन की विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर एयर होस्टेस को पकड़ा गया। पकड़ी गई एयर होस्टेस का नाम सुरभि खातून बताया गया है, जो कोलकाता की रहने वाली हैं और मस्कट से कन्नूर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरीं फ्लाइट में क्रू मेंबर थीं। छिपाकर लाया गया 960 ग्राम तस्करी किया गया सोना बरामद हुआ। पूछताछ और आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और 14 दिनों के लिए कन्नूर की महिला जेल में भेज दिया गया। सूत्रों का दावा है कि भारत में यह पहला मामला है, जब एयरलाइन चालक दल का कोई सदस्य अपने प्राइवेट पार्ट में इस तरह सोना छिपाकर तस्करी करने के आरोप में पकड़ा गया है।

पहले भी की है सोने की तस्करी

मामले की जांच शुरू हो गई है और अब तक मिले सबूतों से पता चलता है कि वह पहले भी कई बार सोने की तस्करी कर चुकी है। सूत्र ने पीटीआई को बताया कि तस्करी गिरोह में केरल स्थित व्यक्तियों की शामिल होने की भी जांच की जा रही है।

Related Articles