[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

झुंझुनूं-खेतड़ी : शादी में जा रही युवती को किडनैप कर रेप:तीन साल से फरार मुख्य आरोपी गिरफ्तार, तीन बदमाशों को पहले पकड़ चुकी है पुलिस


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
खेतड़ीझुंझुनूंटॉप न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

झुंझुनूं-खेतड़ी : शादी में जा रही युवती को किडनैप कर रेप:तीन साल से फरार मुख्य आरोपी गिरफ्तार, तीन बदमाशों को पहले पकड़ चुकी है पुलिस

शादी में जा रही युवती को किडनैप कर रेप:तीन साल से फरार मुख्य आरोपी गिरफ्तार, तीन बदमाशों को पहले पकड़ चुकी है पुलिस

झुंझुनूं-खेतड़ी : खेतड़ी पुलिस ने शुक्रवार देर शाम को सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी पिछले तीन साल से फरार चल रहा था।

थानाधिकारी आसाराम गुर्जर ने बताया कि 21 मार्च 2021 को ढाणी ढहरवाला तन बीलवा निवासी एक व्यक्ति ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया था कि 20 मार्च की शाम करीब पांच बजे उसकी बेटी भाई के घर चल रहे वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकली थी।

इसी दौरान सड़क पर गाड़ी लेकर पहले से मौजूद सतवीर पुत्र महावीर, गोपाल, सुंदर पुत्र मोहर सिंह, विक्रम पुत्र नानचाराम आदि ने जबरन उसकी लड़की को टवेरा गाड़ी में डालकर ले गए और सुनसान जगह पर जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

लड़की के गायब होने की सूचना पर परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन सुबह तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। फरार आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर एसपी अनिल बेनीवाल के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया और उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि सामूहिक दुष्कर्म के मामले का आरोपी सतवीर पुत्र महावीर निवासी बीलवा हरियाणा के रेवाड़ी में छुपा हुआ है, जिस पर पुलिस की ओर से गठित टीम ने रेवाड़ी के एक मकान में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया‌।

इससे पूर्व पुलिस ने मामले में शामिल विक्रम उर्फ कर्मा, गोपाल, जयसिंह उर्फ सुरेंद्र को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि आरोपी फरार चल रहा था।

सीआई ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सतवीर से गहनता से पूछताछ की जा रही है तथा वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में भी जानकारी जुटा जा रही है। इस दौरान टीम में डीएसपी सतीश कुमार वर्मा, सीआई आसाराम गुर्जर, एएसआई देवेंद्र कुमार, कांस्टेबल महेंद्र कुमार, राकेश कुमार मोडसरा, दिनेश कुमार, राजवीर आदि शामिल थे।

Related Articles