[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

जयपुर : सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को घेरा, कहा- ‘सवा चार साल बीत जाने के बाद भी वंसुधरा पर नहीं हुई कार्रवाई’


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
जयपुरदेशराजस्थान

जयपुर : सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को घेरा, कहा- ‘सवा चार साल बीत जाने के बाद भी वंसुधरा पर नहीं हुई कार्रवाई’

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम ने रविवार को एक बार फिर सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। पायलट ने रविवार को कहा कि वसुंधरा सरकार में हुए भ्रष्टाचार पर कार्रवाई नहीं की गई।

जयपुर : राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम ने रविवार को एक बार फिर सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। पायलट ने रविवार को प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि वसुंधरा सरकार में हुए भ्रष्टाचार पर कार्रवाई नहीं की गई। जबकि हमने सत्ता में आने से पहले यह वादा किया था कि जांच कराई जाएगी। पायलट ने कहा कि वह इसके विरोध में 11 अप्रैल को जयपुर में शहीद स्मारक पर एक दिन का अनशन करेंगे।

पायलट ने आगे कहा कि मैंने सीएम गहलोत से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ शिकायत की थी लेकिन सीएम ने कोई एक्शन नहीं लिया। चुनाव में 6-7 महीने बचे हैं, विरोधी भ्रम में फैला सकते हैं कि कहीं कोई मिलीभगत तो नहीं है इसके लिए सरकार को जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं करनी चाहिए।

केंद्र विपक्ष को कर रहा टारगेट

पायलट ने कहा कि हमने विपक्ष में रहते हुए वसुंधरा सरकार के 45 हजार करोड़ के घोटालों को लेकर आवाज उठाई थी और यह वादा किया था कि हमारी सरकार बनने पर इन घोटालों की निष्पक्ष जांच कराएंगे और दोषियों को सजा देंगे। उन्होंने कहा कि मैंने सीएम गहलोत को 28 मार्च 2022 को पहली चिट्ठी लिखी थी। उस पर कोई जवाब नहीं मिला। केंद्र सरकार पिछले कुछ समय से विपक्ष के लोगों को टारगेट कर रही है।

मैंने और सीएम ने मिलकर लगाए थे आरोप

सचिन पायलट ने कहा कि मैंने और सीएम गहलोत ने मिलकर घोटाले के आरोप लगाए थे, जब तक निष्पक्ष जांच नहीं हो तब तक कैसे पता लगेगा। जांच में अगर निकल कर आता है कि कोई दोषी नहीं था तो मान लेंगे कि गहलोतजी और मैं झूठे थे। जब तक कोई केस रजिस्टर्ड नहीं होगा, तब तक लोग कैसे मान लेंगे कि हमने जो आरोप लगाए थे, वह सही हैं या गलत।

जनता को ऐसा नहीं लगना चाहिए कि हमने केवल चुनावी रोटियां सेकने के लिए आरोप लगाए थे। सवा चार साल बीत जाने के बाद भी आज तक कार्रवाई नहीं हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *