[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

महिला की गोली मारकर हत्या का मामला:पुलिस को बदमाश के हरियाणा भागने का शक, तीन टीमें दे रही दबिश


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशराजस्थानसिंघाना

महिला की गोली मारकर हत्या का मामला:पुलिस को बदमाश के हरियाणा भागने का शक, तीन टीमें दे रही दबिश

महिला की गोली मारकर हत्या का मामला:पुलिस को बदमाश के हरियाणा भागने का शक, तीन टीमें दे रही दबिश

सिंघाना : सिंघाना थाना क्षेत्र के खानपुर में घर में घुसकर महिला की हत्या के आरोपियों का दूसरे दिन भी सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस आरोपी के हरियाणा में भाग जाने को लेकर उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। वारदात के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। इसके अलावा पुलिस व एफएसएल की टीम ने गुरुवार को घटनास्थल का मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए हैं।

थानाधिकारी कैलाश चंद यादव ने बताया कि बुधवार शाम को सातंडिया निवासी हिस्ट्रीशीटर उमेश यादव ने पुरानी रंजिश को लेकर खानपुर निवासी सजना (45) पत्नी वेदप्रकाश घर में घुसकर गोली मार दी। इसके बाद आरोपी बाजरे की फसल से होता हुआ फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने घायल सजना देवी को एंबुलेंस के जरिए सिंघाना के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया। इस दौरान प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरो ने हालत गंभीर होने पर उसे झुंझुनूं रेफर कर दिया। इसके बाद देर रात को सजना देवी ने दम तोड़ दिया। बदमाश उमेश यादव सिंघाना थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

बदमाश उमेश व घायल महिला के पति वेदप्रकाश के बीच रूपयों का लेन-देन था। जिसको लेकर काफी दिन विवाद चला तथा 26 अक्टूबर 2021 को सांतडिया के पास खेतों में बने फार्म हाउस पर वेदप्रकाश ने हिस्ट्रीशीटर उमेश के पिता हरफूलसिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान हिस्ट्रीशीटर जयपुर जेल में बंद था। जब हिस्ट्रीशीटर उमेश पिता के अंत्येष्टि पर आया तो उसने पिता की हत्या का बदला लेने की कसम खाई थी। जिसको लेकर उसने वारदात को अंजाम दे दिया। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी उमेश यादव के खिलाफ सिंघाना, खेतड़ी, चिड़ावा, खेतड़ीनगर,सुरजगढ, कुन्हाड़ी कोटा के अलावा हरियाणा के नारनौल, लोहारू, नांगल चौधरी थाने में 21 मामले दर्ज हैं। थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है तथा जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक महिला सजना देवी का शव झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखा है। उनके सेना में कार्यरत बेटे नरेश, रमेश व जेल में बंद पति वेदप्रकाश के आने के बाद शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Related Articles