[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

सीएस के बयान पर गहलोत बोले- रोजगार के मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है भाजपा


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
जयपुरटॉप न्यूज़देशराजस्थान

सीएस के बयान पर गहलोत बोले- रोजगार के मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है भाजपा

रोजगार उत्सव में मुख्य सचिव सुधांश पंत द्वारा दिए गए सियासी बयान के बाद अब उस पर नेताओं की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई हैं। पंत के बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि भाजपा भ्रामक प्रचार और सरकारी अधिकारियों से राजनीतिक बयानबाजी करवाकर रोजगार के मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।

जयपुर : रोजगार उत्सव में मुख्य सचिव सुधांश पंत के बयान पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया सामने आई है। गहलोत ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि भाजपा भ्रामक प्रचार व सरकारी अधिकारियों से राजनीतिक बयानबाजी करवाकर रोजगार के मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने मुख्य सचिव का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ है। गौरतलब है कि पंत ने पिछली गहलोत सरकार में भर्ती परीक्षाओं पर सवालिया निशान लगाते हुए शनिवार को कहा था कि बीच में परीक्षा की क्रेडिबिलिटी पर प्रश्न खड़े हो गए थे। अब नई सरकार में युवाओं का भरोसा वापस लौटा है। उनका यह बयान सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ और कई यूजर्स ने कमेंट्स में यह भी पूछा कि क्या मुख्य सचिव इस तरह की राजनीतिक बयानबाजी कर सकते हैं।

न नौकरी दी, न बेरोजगारी भत्ता दे रहे हैं- गहलोत

पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार ने कोविड में काफी समय तक परीक्षाएं ना हो पाने के बावजूद बेहतरीन इंतजाम कर करीब 3 लाख सरकारी नौकरी दी थीं। कल राजस्थान सरकार ने रोजगार महोत्सव मनाकर हमारी सरकार द्वारा नौकरी दिए गए नए सरकारी कर्मचारियों को जॉइनिंग लेटर दिए। 7 महीने में भाजपा सरकार ना तो नौकरी दे पाई है और ना ही बेरोजगारी भत्ता दे रही है। प्रदेश का युवा देख रहा है कि कैसे झूठे वादे कर राज में आई, भाजपा सरकार केवल कपोल प्रचार कर उनके भविष्य से खेल रही है।

Related Articles