[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

समर्थकों की गिरफ्तारी के विरोध में SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे रविंद्र सिंह भाटी, लगाए ये आरोप


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशबाड़मेरबालोतराराजस्थान

समर्थकों की गिरफ्तारी के विरोध में SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे रविंद्र सिंह भाटी, लगाए ये आरोप

अपने समर्थकों की गिरफ्तारी के विरोध में बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Seat) से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.

बाड़मेर : राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी अपने समर्थकों के साथ बालोतरा पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव कर, धरने पर बैठ गए हैं. गौरतलब है, कि मतदान के दौरान कुछ बाहरी युवाओं को फर्जी मतदान करने के दौरान पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं, भाटी ने इस कार्रवाई का विरोध करते हुए आरोप लगाया है, कि पुलिस प्रशासन ने मतदान के दौरान एक तरफा कार्रवाई करते हुए कल उनके समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पर लगाए आरोप

इसको लेकर, रविंद्र सिंह भाटी आज अपने समर्थकों के साथ बालोतरा जिला मुख्यालय पहुंचे और पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव कर पुलिस की कार्रवाई के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. भाटी ने शुक्रवार को प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, कि बायतु विधानसभा में उनके पोलिंग एजेंट को बूथ से बाहर निकाल दिया गया था .

मेरे नाम के आगे ईवीएम पर लेबल लगा दिया गया, ताकि मुझे वोट न दिया जाए. प्रवासियों की गाड़ियों को वोट करने आए लोगों को रोक दिया गया. मुझे हराने के लिए कितने ही हथकंडे अपनाए जाएं, लेकिन मैंने अपने मतदाताओं के दिलों में जगह बना ली है. वो मुझे उन दिलों से कैसे निकालेंगे, यह तो देखने की बात है.

चाहे तो पुलिस गिरफ्तार कर ले- भाटी

रविंद्र सिंह भाटी ने बताया, “हमारे समर्थकों की गाड़ियां जब्त की गई हैं और हमारे मतदाताओं के साथ हुई मारपीट की घटना पर कोई कदम नहीं उठाया गया. पुलिस और प्रशासन दबाव के तहत कार्य कर रहा था. आज मैं पुलिस और प्रशासन से कल की घटना का जवाब मांगने आया हूं. जब तक कोई जवाब नहीं मिलेगा, तब तक हम SP कार्यालय के सामने से हटेंगे नहीं, चाहे पुलिस हमें गिरफ्तार कर ले. ” एसपी कार्यालय के सामने बड़ी संख्या में समर्थकों के धरने के बाद, एसपी कार्यालय के बाहर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस भी तैनात है.

Related Articles