[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

अवैध शराब के खिलाफ पचेरी कला पुलिस की कार्रवाई:स्कूटी पर शराब लेकर आ रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशबुहानाराजस्थान

अवैध शराब के खिलाफ पचेरी कला पुलिस की कार्रवाई:स्कूटी पर शराब लेकर आ रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अवैध शराब के खिलाफ पचेरी कला पुलिस की कार्रवाई:स्कूटी पर शराब लेकर आ रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पचेरी कला : विधानसभा चुनाव की आचार संहिता पर लगने के साथ ही अब हरियाणा की ओर से शराब की तस्करी भी बढ़ने लगी है। पचेरी कला पुलिस ने शनिवार देर रात को कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो स्कूटी पर हरियाणा से शराब लेकर आ रहा था।

थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की ओर से हरियाणा सीमा की विशेष निगरानी की जा रही है। पुलिस की ओर से हरियाणा सीमा पर लगाए गए चेक पोस्टों पर प्रत्येक वाहन की गहनता से जांच करने के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। इसी दौरान मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक युवक स्कूटी पर शराब लेकर क्षेत्र में आ रहा है, जिस पर पुलिस की ओर से विशेष नाकाबंदी की गई।

नाकाबंदी के दौरान स्कूटी लेकर आए युवक को रुकवा कर उसका नाम पता पूछा तो बबाई निवासी अकरम पुत्र इस्लाम होना बताया‌‌। जिसकी तलाशी ली तो उसके पास से अवैध देसी व अंग्रेजी शराब पाई गई, जिस पर पुलिस ने आरोपी से लाई गई शराब के बारे में पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अकरम को गिरफ्तार कर उसके पास से मिली शराब को बरामद कर लिया।

इसके अलावा बबाई पुलिस ने भी अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अजीतपुरा में ईंट भट्ठे पर दबीश देकर अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहे कठूमर निवासी प्रेमपाल पुत्र पोपल राम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध शराब बरामद की है, जिसकी कीमत करीब 22 हजार रुपए बताई जा रही है।

थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस की ओर से चुनाव को देखते हुए अवैध गतिविधियों में शामिल लोगों पर निगरानी रखी जा रही है। इस दौरान कोई भी व्यक्ति अवैध गतिविधियों में शामिल पाया गया तो उसके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान टीम में थानाधिकारी रंजीत सिंह, एएसआई नरेश कुमार, राजकुमार, कांस्टेबल सत्यराज, अनिल, अजीत, अजय भालोठिया, राजू सिंह आदि शामिल थे।

Related Articles