[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, आखिर क्या है मामला?


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
एक्सक्लूसिव रिपोर्टजनमानस शेखावाटी ब्यूरोदेशनई दिल्ली

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, आखिर क्या है मामला?

Nupur Sharma Seen at Film's Promotion Event: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा काफी लंबे समय बाद दिखाई दी हैं।

Nupur Sharma Seen at Film’s Promotion Event: पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी के बाद भाजपा से निलंबित होने के बाद नूपुर शर्मा काफी लंबे समय बाद एक कार्यक्रम में दिखाई दी हैं। बताया गया है कि नूपुर दिल्ली में फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के प्रमोशन इवेंट में पहुंची थीं। इस मौके पर उन्होंने वैज्ञानिकों को कोविड के दौरान भारतीय टीके तैयार करने में उनके योगदान के लिए धन्यवाद भी कहा।

विवेक अग्निहोत्री के कार्यक्रम में पहुंची थी नूपुर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में लंबे समय के बाद एक सार्वजनिक कार्यक्रम में दिखाई दी हैं। यहां फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री भी अपनी आगामी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। नूपुर शर्मा को मंच पर फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ देखा गया। उन्होंने उन वैज्ञानिकों के प्रति आभार भी व्यक्त किया जो कोविड महामारी के दौर में स्वदेशी टीके बनाने में जुटे रहे और लाखों लोगों की जान बचाई।

उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं। यह आपके प्रयासों का ही परिणाम है कि हम भारतीय आज जीवित हैं। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों को उन्हें बुलाने के लिए भी धन्यवाद दिया। साथ ही भारत माता की जय के नारे लगाए। फिर कहा कि सिर्फ भारत में ही ऐसा हो सकता है। भारतीय कोविड टीकों की तैयारी पर आधारित यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कौन हैं नूपुर शर्मा?

बता दें कि मई 2022 में एक टीवी शो में पहुंचीं नुपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद देशभर में उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्हें भाजपा से निलंबित कर दिया गया था। इतना ही नहीं, नूपुर शर्मा ने खुद की जान को खतरा बताते हुए दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी।

इसके बाद से ही उन्होंने सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूरी बना ली थी। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर उनकी आखिरी पोस्ट 5 जून, 2022 को थी, जिसमें उन्होंने बिना शर्त अपना बयान वापस ले लिया था। पैगंबर पर उनकी टिप्पणी पर दुनिया भर के कई इस्लामिक देशों ने आपत्ति जताई थी।

Related Articles