[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

सीकर : नीट की तैयारी कर रहा एलेन कोचिंग का स्टूडेंट ने किया सुसाइड: करौली से सीकर आया था कोचिंग करने


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़राजस्थानसीकर

सीकर : नीट की तैयारी कर रहा एलेन कोचिंग का स्टूडेंट ने किया सुसाइड: करौली से सीकर आया था कोचिंग करने

शेखावाटी क्षेत्र के शिक्षा में अग्रणी सीकर जिले में एलेन कोचिंग स्टूडेंट ने किया सुसाइड

सीकर :  राजस्थान में कोटा के बाद अब सीकर से भी कोचिंग स्टूडेंट की सुसाइड का मामला सामने आया है. सोमवार दोपहर बाद सीकर में मेडिकल की तैयारी कर रहे एक छात्र ने अपने कमरे में फंदे से लटककर जान दे दी. मिली जानकारी के अनुसार स्टूडेंट काफी देर से अपने कमरे में बंद था. जब साथी छात्रों ने कमरे का गेट काफी देर तक बंद देखा तो हॉस्टल संचालक को मामले की जानकारी दी।

नीट की तैयारी कर रहे 16 साल के स्टूडेंट ने सोमवार को सुसाइड कर लिया। वह करौली का रहने वाला था और सीकर में एलन कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ता था। फिलहाल सुसाइड का कारण सामने नहीं आया है। बच्चे के परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई।

स्टूडेंट करौली जिले के रायसन का रहने वाला कौशल मीणा (16) था। उद्योग नगर थाना पुलिस ने शव को जिला हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया है। मामले की जांच चल रही है।

वीर तेजाजी हॉस्टल में रहता था स्टूडेंट l
वीर तेजाजी हॉस्टल में रहता था स्टूडेंट l

खाना खाकर कमरे में गया
एएसआई महेंद्र कुमार ने बताया कि स्टूडेंट पिपराली रोड स्थित एलन करियर इंस्टीट्यूट में नीट की तैयारी कर रहा था। 23 अप्रैल 2023 से सीकर के वीर तेजा जी बॉयज हॉस्टल में रह रहा था। वह सोमवार दोपहर करीब 12 बजे कोचिंग आया था और खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया था।

पंखे से फंदा लगाकर लटका मिला
कुछ समय बाद उसका दोस्त कमरे पर गया तो दरवाजा अंदर से बंद था। दोस्त के आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खोला। दोस्त ने हॉस्टल संचालक को सूचना दी, जिसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। तब कौशल पंखे से फंदा लगाकर लटका मिला। हॉस्टल मालिक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा। शव को जिला हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया गया।

शव को मॉच्यूरी में ले जाते हुए।
शव को मॉच्यूरी में ले जाते हुए।

रक्षाबंधन की छुट्टियों में गया था घर
करौली रहने वाले परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। स्टूडेंट रक्षाबंधन की छुट्टियों में घर गया था और 31 अगस्त की शाम को ही हॉस्टल लौटा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है l

एलन कोचिंग इंस्टीट्यूट, जहां मृतक स्टूडेंट नीट की तैयारी कर रहा था।
एलन कोचिंग इंस्टीट्यूट, जहां मृतक स्टूडेंट नीट की तैयारी कर रहा था।

संचालकों ने इस घटना की सूचना उद्योग नगर थाना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची l पुलिस ने शव को पंखे से नीचे उतारा और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर युवक के परिजनों को सूचना दी l अभी तक अस्पताल में युवक के परिजन नहीं पहुंचे l युवक के परिजनों के पहुंचने के बाद ही बॉडी का पोस्टमार्टम किया जाएगा l बताया जा रहा है कि मृतक रक्षाबंधन की छुट्टियों में घर गया हुआ था और वह 31 अगस्त शाम को ही हॉस्टल लौटा था l फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है l

Related Articles