[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

विप्र फाउंडेशन ज़िलाध्यक्ष कमलकांत शर्मा का किया अभिनंदन


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थान

विप्र फाउंडेशन ज़िलाध्यक्ष कमलकांत शर्मा का किया अभिनंदन

विप्र फाउंडेशन ज़िलाध्यक्ष कमलकांत शर्मा का किया अभिनंदन

जनमानस शेखावाटी संवाददाता : चंद्रकांत बंका

झुंझुनूं : विप्र फ़ाउंडेशन के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष के रूप में नई पारी की शुरुआत करने पर कमल कान्त शर्मा का स्थानीय जोशी गट्टा स्थित भाटों की गली में आयोजित श्रीमदभागवत महा कथा स्थल पर माला ,दुपट्टा व सॉल पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया गया।कार्यक्रम संयोजक गायत्री पुजारी की अगुवाई व भागवत कथा आचार्य मानवानंद महाराज के सानिध्य में मौहल्ले वसियों महिला पुरुषों द्वारा कमल कान्त शर्मा का स्वागत अभिनंदन किया गया।मानवानंद महाराज ने तिलकार्चन कर आशीर्वचन में रचनात्मक भूमिका के लिए कमलाकांत शर्मा को शुभकामनाएं दीं व कहा कि वे सदैव की भाँति समाज उत्थान हेतु सेवा कार्य करते रहें।इस मौक़े पर बोलते हुए कमल कान्त शर्मा ने कहा कि श्रीमद्भागवत महाकथा समस्त पापों को नष्ट कर पुण्य प्रदान करने वाली है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र, सनातन धर्म व भारत की संस्कृति के रक्षक के रूप में कार्य कर रहे है।उनके नेतृत्व में भारत विश्व पटल पर महा शक्ति व विकासशील देश के रूप में उभर रहा है।

अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में ब्रिटेन के नेतृत्व को पछाड़ कर भारतीय मूल के न्यायाधीश दलवीर भंडारी को मुख्य न्यायाधीश के रूप में चुना गया है ये भारत के लिए गर्व की बात है। कमलकांत शर्मा ने भागवत कथा के माध्यम से पितरों को नमन करने के लिए आयोजक समिति को धन्यवाद दिया।

गायत्री पुजारी की अगुवाई में कमलकांत शर्मा का उनकी धर्मपत्नी चंदा देवी के साथ स्वागत किया गया।इस अवसर पर ब्राह्मण समाज के प्रदेश मंत्री उमाशंकर महमिया का माला, दुपट्टा व सॉल ओढ़ाकर एव समाज वैज्ञानिक डॉ भावना शर्मा का माला व चुनडी ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

इस मौक़े पर आयोजन समिति के अशोक भट, अनिल जगनानी, सचिन भट, योगेश भट्ट, कमला भट्ट, ललिता भट्ट, रेणू भट्ट, अंजू भट्ट, रेणू शर्मा, अन्नु भट्ट, कामिनी देवी, संजू जोशी, मंजू शर्मा, काजल शर्मा, अनुराधा, उर्मिला, कंचन, पुष्पा, कमला देवी, गायत्री, लक्ष्मी जांगिड़, ममता, निधि सहित बड़ी संख्या में मातृशक्ति उपस्थित रहे।

Related Articles