[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

स्कॉर्पियो के नीचे आया युवक :अचानक ब्रेक लगाने से फिसली बाइक; हाथ के ऊपर आकर रुका टायर


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशबालोतराराजस्थान

स्कॉर्पियो के नीचे आया युवक :अचानक ब्रेक लगाने से फिसली बाइक; हाथ के ऊपर आकर रुका टायर

स्कॉर्पियो के नीचे आया युवक :अचानक ब्रेक लगाने से फिसली बाइक; हाथ के ऊपर आकर रुका टायर

बालोतरा : तेज रफ्तार बाइक के ब्रेक लगाने पर गाड़ी फिसलते हुए स्कॉर्पियो के नीचे चली गई। स्कॉर्पियो ड्राइवर ने तेजी से ब्रेक लगा दिए। हालांकि स्कॉर्पियो का ड्राइवर साइड का टायर बाइक सवार के हाथ पर चढ़ गया, जिससे हल्की चोट आई। हादसा 14 जून का है। इसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर शेयर हुआ।

मवड़ी निवासी गंगा सिंह भायल ने बताया- वह 14 जून को सुबह करीब 10 बजे सिवाना घरेलू सामान लेने आया था। सामान लेकर वह गांव जा रहा था। इसी दौरान बालोतरा रोड पर नाकोड़ा स्वीट्स के पास कंक्रीट होने के कारण बाइक के ब्रेक लगा दिए, जिससे गाड़ी फिसल गई।

सामने से एक स्कॉर्पियों आ रही थी, मुझे फिसलता देख स्कॉर्पियो ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए। हालांकि स्कॉर्पियो के रुकने तक आगे का पहिया मेरे हाथ के ऊपर आ गया। मैंने इशारा कर स्कॉर्पियो को पीछे लेने के लिए कहा। जब स्कॉर्पियो पीछे हुई तो मैं वहां से उठा, लोगों ने मुझे संभाला। वे मुझे सिवाना अस्पताल लेकर आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद मुझे छुट्टी दे दी। स्कॉर्पियो ड्राइवर एक बारात में जा रहा था।

प्रत्यक्षदर्शी बोले- भगवान का शुक्र है कि बाइक सवार बच गया
प्रत्यक्षदर्शी राजू ने बताया कि मैं मोबाइल की दुकान पर कस्टमर संभाल रहा था। अचानक धमाके की आवाज आई। बाहर देखा तो एक युवक स्कॉर्पियो के नीचे पड़ा था, बाइक साइड में थी। पास में गया तो युवक खुद ही खड़ा हो गया। उसके हाथ में चोट आई थी। भगवान का शुक्र है कि इतने बड़े हादसे में बाइक सवार युवक को ज्यादा चोट नहीं आई।

Related Articles