[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

NEET की स्टूडेंट ने किया सुसाइड:720 में से 278 नंबर आए थे; भाई ने उठाया तो मुंह से आ रहे थे झाग


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़भरतपुरराजस्थान

NEET की स्टूडेंट ने किया सुसाइड:720 में से 278 नंबर आए थे; भाई ने उठाया तो मुंह से आ रहे थे झाग

NEET की स्टूडेंट ने किया सुसाइड:720 में से 278 नंबर आए थे; भाई ने उठाया तो मुंह से आ रहे थे झाग

भरतपुर : NEET एग्जाम में कम मार्क्स आने पर छात्रा ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। छात्रा के 720 में से 278 नंबर आये थे। घटना के दौरान घर पर कोई नहीं था। मां स्कूल में पढ़ाने के लिए गई हुई थी। पिता नौकरी पर थे और भाई कॉलेज पढ़ने गया था।

जब भाई कॉलेज से वापस आया तो, वह अपने कमरे में बेड पर पड़ी थी। उसने अपनी बहन को आवाज दी, लेकिन वो नहीं उठी। करीब जाकर देखा तो वो अचेत थी। इसके बाद वह अपनी बहन को लेकर आरबीएम अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके की गौरीशंकर कॉलोनी की है।

घर में कोई नहीं था, जब खाया जहरीला पदार्थ

छात्रा के परिजनों ने बताया- उनकी बेटी तरु सिंह (19) NEET के कंपटीशन की तैयारी कर रही थी। 4 जून का NEET का रिजल्ट आया। उसके 720 में से 278 नंबर आये। तब से परेशान थी। तरु के पिता राजेंद्र सिंह प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। वह ड्यूटी पर गए हुए थे। तरु की मां एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती हैं। वह स्कूल गई हुई थी। तरु का बड़ा भाई BSC फर्स्ट ईयर में पढ़ता है वह कॉलेज गया हुआ था। तरु घर पर अकेली थी। तरु का भाई करीब 3 बजे घर पर आया। उस दौरान तरु अपने कमरे में बेड पर अचेत पड़ी थी।

अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने किया मृत घोषित

चिराग ने अपनी बहन तरु को आवाज दी लेकिन, उसने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद चिराग तरु के कमरे में पहुंचा। तरु को उठाने की कोशिश की तो, उसके मुंह से झाग आ रहे थे और, वह अचेत थी। तभी चिराग ने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया। चिराग आसपास के लोगों की सहायता लेकर तरु को आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां तरु को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मथुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और, शव का पोस्टमॉर्टम करवाया।

Related Articles