[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

अमराराम बोले- एग्जिट पोल से उल्टे रिजल्ट आए:जीत के बाद कहा- मोदी ने नौजवानों और किसानों के खिलाफ किया काम


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशराजस्थानसीकर

अमराराम बोले- एग्जिट पोल से उल्टे रिजल्ट आए:जीत के बाद कहा- मोदी ने नौजवानों और किसानों के खिलाफ किया काम

अमराराम बोले- एग्जिट पोल से उल्टे रिजल्ट आए:जीत के बाद कहा- मोदी ने नौजवानों और किसानों के खिलाफ किया काम

सीकर : सीकर में लोकसभा चुनाव 2024 का अंतिम परिणाम जारी हो चुका है। यहां 2 बार सांसद रहने के बाद इस बार भाजपा के प्रत्याशी सुमेधानंद इस बार चुनाव हार चुके हैं। यहां इंडिया गठबंधन से प्रत्याशी अमराराम ने 72896 वोटों से जीत हासिल की है। अमराराम को सीकर लोकसभा क्षेत्र में 65300 वोट मिले हैं। जबकि भाजपा के सुमेधानंद सरस्वती को 586404 वोट मिले हैं।

जीत के बाद अमराराम एसके गर्ल्स कॉलेज से गाड़ी में सवार होकर ढाका भवन पहुंचे। इस दौरान उनके साथ सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। काउंटिंग के दौरान अमराराम लगातार बढ़त बनाए हुए थे। ऐसे में उनके समर्थक 12 बजे बाद ही सीकर के कल्याण सर्किल पर डीजे की धुन पर थिरकते हुए नजर आए। अमराराम ने भी पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का हुकस्टेप किया। इस दौरान उनके साथ सीकर विधायक राजेंद्र पारीक, नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी, चौमूं विधायक शिखा मील सहित कई कांग्रेस नेता नजर आए।

अमराराम ने जीत के बाद हमारे मीडिया कर्मी से बात करते हुए कहा- मैं सीकर का सांसद हो गया हूं। पूरे संसदीय क्षेत्र की जनता और इंडिया अलायंस के नेताओं व जनता का धन्यवाद देता हूं। लोगों ने अपना समर्थन देकर सड़क से लेकर संसद तक भेजा है। उन आशाओं पर खरा उतरने का काम किया जाएगा।

10 सालों में देश के संविधान, संवैधानिक संस्थाओं को कुचलने का काम किया है। अब कुशासन समाप्त हो और जनता का शासन कायम हो।

भाजपा को पूर्ण बहुमत से ज्यादा 2014 में 282 और 2019 में 303 सीट देकर 30 साल बाद एक पार्टी का पूण बहुमत दिया था। उसके बाद भी भाजपा ने एक भी वादा पूरा करने के बजाए किसान, मजदूर, नौजवान के खिलाफ काम किया और बड़ी कंपनी के खिलाफ काम किया।

मोदी पूरी इंडिया एयरलाइंस को बेचकर हवाई जहाज ले आए। पूरे देश की जनता को निचोड़कर अंबानी-अडानी को एशिया का धन्य व्यक्ति घोषित कर दिया।

एग्जिट पोल के नाम पर ड्रामा किया। आज रिजल्ट उससे उल्टे आ रहे है। वो केवल अंबानी-अडानी कंपनियों को मालामाल कर 12 लाख करोड़ का शेयर मार्केट में जो बेनिफट हुआ उसका 80 प्रतिशत मुनाफा उन्हें देने था। उन्होंने ही 10 साल तक सरकार चलाई।

Related Articles