[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

कोटपूतली से किडनैप कर युवक को खेतड़ी में फेंका:बेरहमी से मारपीट कर किया घायल, बोलेरो सवार पांच बदमाशों ने की वारदात


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
खेतड़ीझुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थान

कोटपूतली से किडनैप कर युवक को खेतड़ी में फेंका:बेरहमी से मारपीट कर किया घायल, बोलेरो सवार पांच बदमाशों ने की वारदात

युवक को किडनैप किया, हाथ-पैर तोड़ 70KM दूर फेंक गए:रंजिश में बोलेरो में 5 बदमाशों ने उठाया; पीड़ित पर भी कई केस

जनमानस शेखावाटी ब्यूरो  चीफ : आज़ाद अहमद खान

खेतड़ी : आपसी रंजिश में बोलेरो सवार 5 बदमाशों ने युवक को सोमवार रात 8 बजे कोटपूतली से किडनैप किया और 10 बजे 70 किलोमीटर दूर खेतड़ी में फेंक गए। युवक के साथ जमकर मारपीट की गई और हाथ-पैर तोड़ दिए। खेतड़ी थाना इलाके (झुंझुनूं) के पपुरना PHC के पास राहगीरों को युवक बेहोशी की हालत में मिला। इसके बाद खेतड़ी पुलिस को सूचना दी गई।

खेतड़ी थानाधिकारी थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने बताया- रात 10 बजे घायल के बारे में सूचना दी गई। राहगीरों की सूचना पर एबुंलेंस से युवक को पपुरना हॉस्पिटल (खेतड़ी) पहुंचाया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में पहले खेतड़ी हॉस्पिटल और बाद में नीमकाथाना (सीकर) हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। नीमकाथाना से घायल को जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल भेजा गया है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की लेकिन सुराग नहीं लगा।

घायल युवक की पहचान नरेश घांघल (21) के रूप में हुई। वह कोटपूतली के पनियाला थाना क्षेत्र स्थित जैनपुर वास (बहरोड़) का रहने वाला है। नरेश भी आपराधिक प्रवृति का है और उस पर कई मामले दर्ज हैं।

झुंझुनूं के खेतड़ी हॉस्पिटल में घायल नरेश घांघल। उसे कोटपूतली के मोरदा गांव से से किडनैप किया गया था। - Dainik Bhaskarझुंझुनूं के खेतड़ी हॉस्पिटल में घायल नरेश घांघल। उसे कोटपूतली के मोरदा गांव से से किडनैप किया गया था।

सोमवार रात 8 बजे किडनैप किया

खेतड़ी थाना इंचार्ज के मुताबिक नरेश को सोमवार रात 8 बजे कोटपूतली के मोरदा गांव से किडनैप किया गया। इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। पनियाला पुलिस ने नाकाबंदी की और आसपास के थानों में सूचना दी।

खेतड़ी पुलिस रात 10.30 बजे खेतड़ी हॉस्पिटल पहुंची और जानकारी जुटाई। सूचना पर पनियाला थाना इंचार्ज मोहर सिंह मीणा भी खेतड़ी हॉस्पिटल पहुंचे। घायल ने पूछताछ में बताया कि उसे बंधा की ढाणी निवासी कुलदीप, सीकर निवासी सुरेश पंडित, माधोगढ़ निवासी धोला गुर्जर व दो अन्य व्यक्ति उठा कर ले आए थे। रास्ते में उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर पपुरना के पास पटककर फरार हो गए।

बदमाशों ने नरेश के दोनों पैर तोड़ दिए। उसे देर रात जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। तस्वीर झुंझुनूं के खेतड़ी हॉस्पिटल की है।
बदमाशों ने नरेश के दोनों पैर तोड़ दिए। उसे देर रात जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। तस्वीर झुंझुनूं के खेतड़ी हॉस्पिटल की है।

दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश

खेतड़ी थाना इंचार्ज ने बताया- शुरुआती जांच में पुरानी रंजिश का मामला सामने आ रहा है। पनियाला पुलिस (कोटपूतली) मामले की जांच कर रही है। ​​​​​​​पनियाला थाना अधिकारी मोहर सिंह मीणा ने बताया- सोमवार देर शाम किडनैप की सूचना पर नाकाबंदी कराई। टीम बनाकर सर्च ऑपरेशन चलाया। बदमाशों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की। कोटपूतली बहरोड जिला एसपी वंदिता राणा समेत उच्च अधिकारी पहुंचे।

Related Articles