[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

प्रेमिका से मिलने आए युवक को पीटा:सिर कुचला, 5 हडि्डयां तोड़ीं, मौत, दोस्त का भी पैर तोड़ा…दो पर हत्या का केस


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशबूंदीराजस्थान

प्रेमिका से मिलने आए युवक को पीटा:सिर कुचला, 5 हडि्डयां तोड़ीं, मौत, दोस्त का भी पैर तोड़ा…दो पर हत्या का केस

प्रेमिका से मिलने आए युवक को पीटा:सिर कुचला, 5 हडि्डयां तोड़ीं, मौत, दोस्त का भी पैर तोड़ा...दो पर हत्या का केस

बूंदी : दबलाना थाना क्षेत्र में सोमवार रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की युवती के परिजनों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। पहले युवक का सिर कुचला फिर 5 हडि्डयां तोड़ीं। मृतक की दोनों आंखें बाहर निकल आईं। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपियों ने युवक के दोस्त का भी पैर तौड़ दिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान गुजरिया का खेड़ा निवासी नरेंद्र गुर्जर के रूप में हुई है। नरेंद्र के चाचा ने खुशीराम और दुर्गालाल पर हत्या का केस दर्ज कराया है।

नरेंद्र और जुगराज रेण गांव में धार्मिक कार्यक्रम में गए थे। इसके बाद युवक नरेंद्र प्रेमिका से मिलने चला गया। इसकी भनक युवती के परिजनों को लग गई। उन्होंने नरेंद्र के को जमकर पीटा और हत्या कर दी। मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद नरेंद्र का शव परिजनों को सौंप दिया। जुगराज के पैरों व हाथों में फ्रैक्चर आया है और सिर में चोट है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

मामला प्रेम प्रसंग का
प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी हैं, जल्द गिरफ्तारी होगी। – मुकेश यादव, थानाधिकारी, नैनवां

Related Articles