[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

खेत में काम कर रही युवती पर हमला:लाठी-डंडों से किया वार, गंभीर हालत में नीमकाथाना रेफर


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
खेतड़ीझुंझुनूंदेशराजस्थान

खेत में काम कर रही युवती पर हमला:लाठी-डंडों से किया वार, गंभीर हालत में नीमकाथाना रेफर

खेत में काम कर रही युवती पर हमला:लाठी-डंडों से किया वार, गंभीर हालत में नीमकाथाना रेफर

बबाई : बबाई थाना क्षेत्र के हरड़िया गांव में खेत में कम कर रही एक युवती पर कुछ लोगों द्वार जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। युवती के सिर में गंभीर चोट लगने के बाद उसका नीमकाथाना में उपचार करवाया जा रहा है।

थानाधिकारी सरदारमल यादव ने बताया कि हरड़िया निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दी कि वह शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे अपने खेत में बाजरे की कड़बी इक्कठा कर रही थी। इसी दौरान गांव के ही सुनील, राजेंद्र, रणजीत, रामनिवास हाथों में लाठी डंडे लेकर आए और उस पर हमला कर दिया।

इस दौरान पेमाकावाली ढाणी तन कालोटा निवासी अनिल और संदीप ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवती को जबरदस्ती ट्रैक्टर में डालकर ले जाने का प्रयास किया। युवती के शोर मचाने पर उसका भाई दलीप, राजेंद्र और रामसिंह मौके पर पहुंचे और युवती को छुड़वाने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया, जिससे उनको भी चोंट आई है।

आरोपी युवती और उसके भाइयों को बेरहमी से पीटकर जान से मारने की धमकी देते हुए मोबाइल और अन्य सामान छिनकर ले गए। इस दौरान घायल दलीप ने थाने में फोन कर घटना की जानकारी दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इस दौरान हमले में घायलों को बबाई के राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां युवती के सिर में गंभीर चोंटे होने के कारण उसे नीमकाथाना जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

थानाधिकारी ने बताया कि दो पक्षों में हुई मारपीट में घायलों का उपचार करवाया जा रहा है। इस दौरान युवती की ओर से रिपोर्ट दी गई है, जिस पर मारपीट करने वालों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द आरोपियों को गिरफतार कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles