[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

झुंझुनूं-सिंघाना : हरियाणा में जाकर छिपा था फायरिंग का आरोपी, गिरफ्तार:पहाड़ियों की घेराबंदी कर पकड़ा, दूसरा आरोपी थोई से गिरफ्तार


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंदेशराजस्थानसिंघाना

झुंझुनूं-सिंघाना : हरियाणा में जाकर छिपा था फायरिंग का आरोपी, गिरफ्तार:पहाड़ियों की घेराबंदी कर पकड़ा, दूसरा आरोपी थोई से गिरफ्तार

हरियाणा में जाकर छिपा था फायरिंग का आरोपी, गिरफ्तार:पहाड़ियों की घेराबंदी कर पकड़ा, दूसरा आरोपी थोई से गिरफ्तार

झुंझुनूं-सिंघाना : सिंघाना थाना क्षेत्र के मुरादपुर में रविवार को हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी सरजीत को हरियाणा और दूसरे को जयपुर जाते समय रास्ते से गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर 11:30 बजे मोबाइल पर सूचना मिली कि मुरादपुर में खेत में कम कर रहे अमीलाल पुत्र रतन सिंह जाट पर बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने गोली मार दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर आवश्यक जानकारी जुटाई।

हरियाणा में जाकर छिपा था आरोपी सरजीत

फायरिंग के मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी श्याम सिंह ने आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर चार अलग-अलग टीमों का गठन किया और आरोपियों की तलाश में पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। पुलिस की टीम ने आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी कि पुलिस को सूचना मिली कि पूर्व सैनिक पर फायरिंग का मुख्य आरोपी हरियाणा के धानोता गांव की पहाड़ियों में छिपा हुआ है।

पहाड़ियों की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया

जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और धानोता की पहाड़ियों की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान वहां पहाड़ी पर छिपे हुए मुरादपुर निवासी सरजीत पुत्र सुमेर सिंह को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल कर लिया।

वारदात में शामिल दूसरे आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई तो सरजीत ने बताया कि दूसरा आरोपी बस से जयपुर जा रहा है। इस पर पुलिस ने थोई के पास से आरोपी नितिन पुत्र सुभाष को गिरफ्तार कर लिया।

हन्नू हत्याकांड में भी शामिल था सरजीत

थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सरजीत 2021 में पुहानियां गांव के शराब ठेके पर हुए हन्नू हत्याकांड में शामिल था। जो वर्तमान में जमानत पर चल रहा है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है और वारदात के दौरान काम में लिए हथियारों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

पूर्व सैनिक अब खतरे से बाहर

मिली जानकारी के अनुसार गोली लगने से घायल हुए पूर्व सैनिक अमीलाल का जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में उपचार चल रहा है। जिसका रात को डाक्टरों ने ऑपरेशन करने के बाद हालत खतरे से बाहर बताई है।

पूरी कार्रवाई करने वाली टीम में थानाधिकारी विक्रम सिंह, पचेरीकलां थानाधिकारी रणजीत सिंह, एएसआई सुबे सिंह, विद्याधर शर्मा, डीएसटी प्रभारी कल्याण सिंह, एचसी झाबरमल, दुर्गा प्रसाद, दौलतराम, राजकुमार, दिनेश कुमार, कॉन्स्टेबल सुशील कुमार, सुरेंद्र काजला, मोहन सिंह, सहीराम सहित अनेक पुलिसकर्मी शामिल थे।

Related Articles