[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

बिहार-पटना : लालू का गुर्दा प्रतिरोपण का ऑपरेशन सफल रहा, तेजस्वी ने दिया हेल्थ अपडेट


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
देशबिहार

बिहार-पटना : लालू का गुर्दा प्रतिरोपण का ऑपरेशन सफल रहा, तेजस्वी ने दिया हेल्थ अपडेट

बिहार-पटना : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के लिए भर्ती हुए थे। लालू का किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन सफल रहा। उनका ऑपरेशन करीब एक घंटे तक चला। जिसके बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।

मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर लिखा कि पापा का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है। पापा अभी आईसीयू में हैं। होश में हैं और बातें कर पा रहे हैं। आप सबकी शुभकामनाओं के लिए कोटि कोटि धन्यवाद। वहीं तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर सफल ऑपरेशन की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने बड़ी बहन रोहिणी को धन्यवाद दिया।

सिंगापुर के समय अनुसार सोमवार सुबह करीब 9 बजे किडनी दे रही बेटी रोहिणी आचार्या के साथ वह प्रोसिड्योर वेटिंग रूम में पहुंच गए। प्रोसिड्योर वेटिंग रूम से रोहिणी ने सोशल मीडिया पर पिता के साथ तस्वीर शेयर कर ‘Ready to rock and roll…Wish me a good luck’ लिखा। इसके पहले रोहिणी ने नाती-नातिन और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ वाली तस्वीरें भी शेयर की थीं और रविवार रात लालू प्रसाद के लिए लोगों से दुआ की भी अपील की थी।

तेजस्वी ने राजद सुप्रीमो (74)को ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू (सघन चिकित्सा इकाई) ले जाए जाने का एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया कि पिता जी का गुर्दा प्रतिरोपण ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू स्थानांतरित किया गया.

लालू के चाहने वाले मांग रहे दुआएं

सोशल मीडिया पर लालू प्रसाद के समर्थकों ने रोहिणी को भी दुआएं दीं। इधर, पटना में राजद दफ्तर समेत कई प्रमुख नेताओं ने लालू और रोहिणी के सफल ऑपरेशन के साथ दोनों की जल्दी रिकवरी के लिए दुआएं मांगी थी। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि सुबह जागने के बाद से सभी नेताओं समेत राजद के तमाम समर्थकों और लालू प्रसाद के चाहने वालों का ध्यान सिंगापुर पर ही है। सिंगापुर का समय भारत से करीब ढाई घंटे आगे है। यहां के हिसाब से शाम होने तक ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया पूरी हो जानी चाहिए। डॉक्टरों ने सबकुछ नियंत्रण में और अच्छा बताया है।

लालू की बड़ी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को गुर्दा दिया
लालू की बड़ी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को गुर्दा दिया है. तेजस्वी ने कहा कि गुर्दा दान करने वाली बहन रोहिणी आचार्य और (पार्टी के) राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं. आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *