[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

गले में कांच की बोतल घुसाकर ठेकेदार की हत्या:लहूलुहान शव को हॉस्पिटल में पटक कर भागे चार साथी, तीन को पुलिस ने किया डिटेन


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थानसिंघाना

गले में कांच की बोतल घुसाकर ठेकेदार की हत्या:लहूलुहान शव को हॉस्पिटल में पटक कर भागे चार साथी, तीन को पुलिस ने किया डिटेन

गले में कांच की बोतल घुसाकर ठेकेदार की हत्या:लहूलुहान शव को हॉस्पिटल में पटक कर भागे चार साथी, तीन को पुलिस ने किया डिटेन

सिंघाना : नशे में झगड़ा होने के बाद चार साथियों ने युवक के गले में कांच की बोतल घुसाकर हत्या कर दी। लहूलुहान शव को उसकी ही बोलेरो गाड़ी से हॉस्पिटल लेकर पहुंचे और स्ट्रेचर पर पटक कर फरार हो गए।

मृतक चंद्रपाल (फ़ाइल फोटो)

मामला झुंझुनूं के सिंघाना (खेतड़ी) थाना क्षेत्र में मंगलवार रात करीब 11 बजे हुआ। पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया है। वहीं परिजनों ने मामले में फरार चौथे आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने तक पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई से इनकार कर दिया है। इस कारण दोपहर 3 बजे तक शव के पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई नहीं हो सकी। मृतक बिजली विभाग में पोल लगाने का टेंडर लेता था।

अस्पताल प्रभारी डॉ. धर्मेंद्र सैनी ने बताया- मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे अस्पताल में एक बोलेरो गाड़ी आई, जिसमें चार युवक थे। लहूलुहान हालत में लाए युवक को स्ट्रेचर पर डाल दिया और गाड़ी लेकर अस्पताल से फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी तो सिंघाना पुलिस व डीएसपी नोपाराम भाकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को खेतड़ीनगर के केसीसी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया।

शराब पीने के बाद गले में घुसाई कांच की बोतल
बुहाना DSP नोपाराम भाकर ने बताया- चिड़ावा (झुंझुनूं) के लाखू गांव में रहने वाले चंद्रपाल (40) पुत्र हरसाराम को साथियों ने फोन कर बुलाया था। इस दौरान दो दोस्तों के साथ दो अन्य लोग भी मौजूद थे। सभी ने साथ में शराब पी और खाना खाया। इस दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। तब ही कांच की बोतल से गले पर हमला किया गया। इसके बाद लहूलुहान हालत में युवक को चारों आरोपी बोलेरो में डालकर सिंघाना हॉस्पिटल पहुंचे और स्ट्रेचर पर पटक कर फरार हो गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वहीं युवक के शव को हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया। हत्या के मामले में तीन आरोपियों को डिटेन कर पूछताछ की गई है। वहीं एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

भाई ने चार जनों के खिलाफ करवाया मामला दर्ज
थानाधिकारी कैलाश चंद यादव ने बताया- चंद्रपाल के बड़े भाई महिपाल यादव ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई को घर से बुलाकर भैसावता कलां निवासी दीपक उर्फ टीलू पुत्र सज्जन, सांतडिया निवासी अनिल उर्फ मिंटू पुत्र रामस्वरूप यादव, खानपुर निवासी गुलशन पुत्र इंदरसिंह व सिंघाना निवासी योगेश टेलर पुत्र अनिल कुमार ने बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

हॉस्पिटल में मृतक के परिजन और ग्रामीण पहुंचे हैं। वहीं पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को डिटेन किया है।
हॉस्पिटल में मृतक के परिजन और ग्रामीण पहुंचे हैं। वहीं पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को डिटेन किया है।

फोन आने पर शाम को बोलेरो लेकर निकला था
बड़े भाई महिपाल ने बताया- रुपयों के लेनदेन को लेकर हत्या की गई। चंद्रपाल मंगलवार शाम 7.30 बजे तक घर (चिड़ावा, लाखू गांव) पर ही था। इस दौरान फोन आने पर बोलेरो गाड़ी लेकर घर से निकला था। बदमाशों ने भैसावता कलां (सिंघाना) के गोठ सड़क स्थित पावर हाउस के पास वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसकी ही बोलेरो गाड़ी में चंद्रपाल को लहूलुहान हालत में डालकर सिंघाना हॉस्पिटल पहुंचे। जहां स्ट्रेचर पर पटक कर बोलेरो को लेकर फरार हो गए।

बिजली विभाग में लेता था टेंडर
महिपाल ने बताया- भाई बिजली विभाग में पोल लगाने का टेंडर लेता था। बिजली के पोल को गाड़ने के लिए दो ट्रैक्टर ले रखे हैं, जिनको किराए पर दे रखें हैं। वहीं चंद्रपाल चिड़ावा की सेंट विवेकानंद स्कूल में ट्रांसपोर्ट का इंचार्ज के रूप में काम करता था। चंद्रपाल तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। बड़ा भाई महिपाल सिंह चिड़ावा में टैक्सेशन (दुकानों पर रिकॉर्ड मेंटेन) का काम करता है। सबसे छोटा भाई सतपाल एयरफोर्स में कार्यरत हैं। चंद्रपाल के दो बेटे है। बड़ा बेटा कल्पेश बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा हैं। छोटा बेटा आदित्य 12वीं क्लास में है। पत्नी सुमन देवी गृहिणी है।

हत्या के मामले का मात्र 3 घंटे में किया गया खुलासा :

हत्या के तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार। घटना में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी को किया गया बरामद। पुलिस ने सिंघाना निवासी योगेश रोहिला, खानपुर निवासी गुलशन व भेसावता कलां निवासी दीप उर्फ टीलिया को किया गिरफतार।

Related Articles