[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

‘एक रात का कितना लोगी…आ जाना’ जयपुर एयरपोर्ट पर SI को लड़की ने क्यों मारा थप्पड़?


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
जयपुरटॉप न्यूज़देशराजस्थान

‘एक रात का कितना लोगी…आ जाना’ जयपुर एयरपोर्ट पर SI को लड़की ने क्यों मारा थप्पड़?

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुरुवार सुबह एक क्रू मेंबर ने सीआईएसएफ के एसआई को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद विवाद बढ़ा तो एसआई ने थाने में मामला दर्ज करा दिया। अब खबर है कि लड़की ने भी क्राॅस एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी की है।

जयपुर : जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट की क्रू मेंबर और सीआईएसएफ के SI के बीच हुए विवाद में अब एक नया अपडेट सामने आया है। जानकारी के अनुसार अब थप्पड़ मारने वाली स्पाइस जेट की क्रू मेंबर भी केस दर्ज करवाने की तैयारी कर रही है। मामले में एयरलाइन कंपनी ने भी सफाई दी है। पुलिस ने फिलहाल लड़की को अरेस्ट किया है।

घटना गुरुवार सुबह करीब 4 बजे की है। सीआईएसएफ के एसआई गिर्राज प्रसाद ने एयरपोर्ट पर चैकिंग प्वाइंट टीम के साथ तैनात थे। इस दौरान स्पाइस जेट क्रू मेंबर अनुराधा वहां से जा रही थी। ऐसे में गिर्राज प्रसाद ने उनको रोक लिया। चेकिंग प्वाइंट पर कोई महिलाकर्मी नहीं थी। एसआई ने कहा कि वे महिला स्टाफ को बुला रहे थे तभी अनुराधा वहां पर बहस करने लगी और बेवजह विवाद करने लगी। इस पर जब वे उसे शांत करने की कोशिश कर रहे थे तभी उसने थप्पड़ मार दिया। तब तक सीआईएसएफ का महिला स्टाफ भी वहां आ गया।

क्रू मेंबर ने बताया क्यों मारा थप्पड़

सीआईएसएफ के एसआई ने घटना को लेकर एयरपोर्ट थाने में मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने अनुराधा को पकड़ लिया। वहीं स्पाइस जेट ने अपनी ओर दिए बयान में कहा कि क्रू मेंबर के स्पेशल पास था। ऐसे में रोकने का सवाल ही खड़ा नहीं होता। वहीं क्रू मेंबर ने थाने में कहा कि एसआई ने पूछताछ के दौरान गंदी बातें की। उसने एक रात की रेट पूछी और रात में आने को कहा। इसलिए उसे गुस्सा आ गया और वह भड़क गई। बता दें कि घटना का सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पूरे मामले में जयपुर एयरपोर्ट के थानाधिकारी ने क्रू मेंबर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles