[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर नया अपडेट, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान, सुनकर चौंके लोग


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
जयपुरटॉप न्यूज़देशराजस्थान

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर नया अपडेट, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान, सुनकर चौंके लोग

राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इस पर कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने बड़ा बयान दिया। इस बयान को सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

Sachin Pilot Big Statement : राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद राजस्थान के राजनीतिक गलियारे में सुगबुगा​हट तेज हो गई। माहौल गरम हो गया। किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने भजनलाल पर निशाना साधते हुए कहा 6 महीने में ही सरकार के मंत्री इस्तीफा देने लगे हैं। सरकार में आपसी खिंचाव है। राज्य में विकास का काम ठप पड़ा है। बजरी माफियाओं को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए सचिन पायलट ने कहा कि सरकार बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई अगर नहीं करेगी तो पुलिस का मनोबल भी टूटेगा।

शहीद हेड कांस्टेबल खुशीराम बैरवा को अर्पित किया श्रद्धासुमन

सचिन पायलट आज टोंक के देवली भांची गांव में टोंक-सवाई माधोपुर सांसद एचसी मीना के साथ शहीद हेड कांस्टेबल खुशीराम बैरवा को श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंच। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा खुशीराम ने अपने कर्त्तव्य का निर्वहन करते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया। सरकार एवं प्रशासन से मांग हैं कि पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले और उनकी मांगों को सरकार पूरा करे। राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल स्व. खुशीराम बैरवा की ट्रैक्टर से कुचलकर मृत्यु हुई थी।

भजनलाल सरकार के बजट का इंतजार – पायलट

राजस्थान के बजट पर सचिन पायलट ने टोंक में कहा, इंतजार है। ये देखने वाली बात होगी कि भजनलाल सरकार किस तरह का बजट लेकर आती है। सचिन पायलट का कहना है, राज्य सरकार में बहुत भ्रम है। सरकार को अपनी कार्यशैली में सुधार करना चाहिए। ग्रामीण क्षेत्रों में सभी सरकारी काम रुक गया। पानी और बिजली की इतनी कमी है जितनी पहले कभी नहीं हुई।

कायराना आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा

वहीं जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले पर सचिन पायलट ने कहा, जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में भारतीय सेना के वाहन पर हुए कायराना आतंकी हमले की मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। इस हमले में शहीद हुए वीर सपूतों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मैं घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। सचिन पायलट ने कहा, आतंकवादी हमले लगातार बढ़ रहे हैं। संसद में सरकार दावा करती है कि जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य हैं लेकिन अगर हमारे जवान आतंकी हमलों में अपनी जान गंवा रहे हैं, तो सरकार को सफाई देनी होगी।

Related Articles