[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी का झुंझुनूं दौरा : मां माटी प्रन्यास और भारत विकास परिषद के कार्यक्रम में की शिरकत


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थान

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी का झुंझुनूं दौरा : मां माटी प्रन्यास और भारत विकास परिषद के कार्यक्रम में की शिरकत

जनमानस शेखावाटी संवाददाता : मोहम्मद आरिफ चंदेल

झुंझुनूं : राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी रविवार को एक दिवसीय यात्रा पर झुंझुनूं आयें। देवनानी ने मां माटी प्रन्यास और भारत विकास परिषद के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित “राम लला मंदिर निर्माण-एक नए युग का शुभारंभ” विषय पर आयोजित समारोह की अध्यक्षता की।

कार्यक्रम एस एस मोदी विद्या विहार, रोड नंबर 2 झुंझुनूं में आयोजित किया गया । देवनानी ने अपने व्याख्यान में कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण सभी भारतीयों की आस्था एवं विश्वास का प्रतीक है। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से यह स्थल भारत एवं विश्व की सांस्कृतिक तीर्थस्थली के रूप में विकसित हुआ है।

उन्होंने कहां की रामलाल के आगमन से भारत वर्ष में ही नहीं अपितु संपूर्ण विश्व में एक नई उत्साह की लहर का संचार हुआ । रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा में देश के प्रत्येक कोने से भिन्न-भिन्न पृष्ठभूमियों के लोग साक्षी बने । 22 जनवरी का दिन ऐतिहासिक दिन रहा इस दिन देश के हर एक गली, मोहल्ले, बस्ती में खुशी की लहर देखीं गई। उन्होंने अपने व्याख्यान में बताया कि भारत विश्व गुरु है और रहेगा।आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिवक्ता आलोक कुमार मुख्य वक्ता रहे। इस अवसर पर मदन सिंह प्रेमी, डॉक्टर रमेश चंद्र अग्रवाल, विनोद कुमार गाड़िया, एडवोकेट महेश शर्मा ने अपने विचार व्यक्त किए। रामगोपाल कुमावत ने अतिथियों का परिचय दिया एवं कार्यक्रम का संचालन किया।

कार्यक्रम में केशव आदर्श विद्या मंदिर की बालिकाओं के द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुति दी गई। इस अवसर पर साधु संत, विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी, बनवारी लाल सैनी, बबलू चौधरी (निषित कुमार), विष्णु कांत सहित सैकड़ो की संख्या में आम जन उपस्थित रहे।

Related Articles