[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

वोट फ्रॉम होम के तीसरे दिन भी हुआ मतदान,लोगों में दिखा खासा उत्साह


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थान

वोट फ्रॉम होम के तीसरे दिन भी हुआ मतदान,लोगों में दिखा खासा उत्साह

वोट फ्रॉम होम के जरिए जिले में तीसरे दिन भी हुआ मतदान,बीएलओ पोलिंग पार्टी को लेकर पहुंचे घर घर,80 साल से अधिक के बुजूर्ग और विशेष दिव्यांग कर रहे मतदान.

Rajasthan Election 2023: वोट फ्रॉम होम के जरिए जिले में तीसरे दिन भी हुआ मतदान,बीएलओ पोलिंग पार्टी को लेकर पहुंचे घर घर, 80 साल से अधिक के बुजूर्ग और विशेष दिव्यांग कर रहे मतदान,गुरुवार तक 1001 मतदाताओं ने वोट फ्रॉम होम के जरिए किया मतदान,जिले में 2208 मतदाता इस बार वोट फ्रॉम होम के जरिये करेंगे मतदान,दो चरण में जिले में वोट फ्रॉम होम के जरिए वोटिंग.

वोट फ्रॉम होम को लेकर उत्साह 

इस बार निर्वाचन आयोग ने नवाचार करते हुए 80 साल से अधिक के बुजूर्ग और विशेष दिव्यांग जनों के लिए वोट फ्रॉम होम कार्यक्रम शुरू किया है. वोट फ्रॉम होम को लेकर पोलिंग पार्टियों को लेकर बीएलओ घर-घर पहुंच रहे हैं और बुजूर्ग और विशेष दिव्यांग मतदाताओं से मताधिकार का प्रयोग करवा रहे हैं. झुंझुनूं जिले में वोट फ्रॉम होम कार्यक्रम को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

बुजूर्ग के चेहरे पर वोट डालने की खुशी
वोट फ्रॉम होम की वोटिंग के तीसरे दिन पोलिंग पार्टी सेक्टर मजिस्ट्रेट डॉ. शैलेंद्र महला की अगुवाई में सुलताना कस्बे में पहुंची और यहां पर वोट फ्रॉम होम को लेकर आवेदन करने वाले बुजूर्ग और दिव्यांग मतदाताओं से मतदान करवाया जा रहा हैं. सुलताना कस्बे में गढ़ के पास बुजूर्ग हनुमान सिंह ने घर से वोट डाला. घर से वोट डालने की खुशी उनके चेहरे पर देखी गई. उनके परिजनों ने बताया कि यह विशेष नवाचार बुजूर्ग और दिव्यांग मतदाताओं को परेशानी से बचाएगा. सेक्टर मजिस्ट्रेट डॉ. शैलेंद्र महला ने बताया कि वोट फ्रॉम होम के जरिए वोटिंग करवाई जा रही है.

हजारों मतदाताओं ने वोट फ्रॉम होम के जरिए मतदान किया
वोटिंग को लेकर खासा उत्साह है.  इस बार विशेष नवाचार से बुजूर्ग और दिव्यांग परेशानी से बचते हुए घर बैठे ही अपना मतदान कर रहे हैं. आपको बता दें कि जिले वोट फ्रॉम होम के नवाचार के तहत 2208 मतदाताओं ने घर बैठे मतदान को लेकर आवेदन किया है  जिले में दो दिन हुई वोटिंग में 1001 मतदाताओं ने वोट फ्रॉम होम के जरिए मतदान किया है. जिले में 1674 बुजूर्ग और 534 दिव्यांग घर बैठे इस बार मतदान करेंगे.

Related Articles