[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

जयपुर : जयपुर में केजरीवाल आज लॉन्च करेंगे AAP का गारंटी कार्ड:भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे, टाउन हॉल में करेंगे चुनावी बात; घोषणापत्र की तर्ज पर होगा कार्ड


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
जयपुरदेशराजस्थान

जयपुर : जयपुर में केजरीवाल आज लॉन्च करेंगे AAP का गारंटी कार्ड:भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे, टाउन हॉल में करेंगे चुनावी बात; घोषणापत्र की तर्ज पर होगा कार्ड

जयपुर में केजरीवाल आज लॉन्च करेंगे AAP का गारंटी कार्ड:भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे, टाउन हॉल में करेंगे चुनावी बात; घोषणापत्र की तर्ज पर होगा कार्ड

जयपुर : आम आदमी पार्टी ( AAP) ने राजस्थान में विधानसभा चुनावों की तैयारियां तेज कर दी हैं। आप के राष्ट्रीय संयोजक और​ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आज जयपुर में टाउन हॉल कार्यक्रम के दौरान गारंटी कार्ड लॉन्च करेंगे। यहां प्रतापनगर स्थित निर्मला ऑडिटोरियम में दोपहर 2 बजे टाउन हॉल कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम में चुनावी गारंटियां दी जाएंगी।

दरअसल, आप ने इस साल की शुरुआत से ही चुनावी तैयारियों का आगाज कर दिया था। जयपुर में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने रोड शो किया था। पार्टी ने सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर रखी है। श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों पर पार्टी का खास फोकस है।

करीब 6 महीने पहले अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने जयपुर में रोड शो निकाला था।
करीब 6 महीने पहले अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने जयपुर में रोड शो निकाला था।

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा- टाउन हॉल कार्यक्रम के जरिए अरविंद केजरीवाल राजस्थान की जनता से सीधे तौर पर सरोकार रखने वाली गारंटियां देंगे। आम आदमी के जीवन से जुड़ी शिक्षा, चिकित्सा, किसान, बिजली, पानी, भ्रष्टाचार से छुटकारा जैसे मुद्दे जनता की सबसे बड़ी जरूरत हैं। इन्हीं पर गारंटियां दी जाएंगी। दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर अब राजस्थान की जनता के बीच अरविंद केजरीवाल अपने विजन को रखेंगे। पालीवाल ने कहा- केजरीवाल जनता को ऐसी गारंटियां देंगे जो राजस्थान के लोगों के जीवन में एक सकारात्मक बदलाव लाने में अहम किरदार निभाएंगी।

गारंटी कार्ड चुनावी घोषणा पत्र की तरह
अरविंद केजरीवाल जिस गारंटी कार्ड को लॉन्च करने जा रहे हैं। वह जनता से चुनावी वादे होंगे। यह चुनावी घोषणा पत्र की तरह होगा। आप इससे पहले एमपी और छत्तीसगढ़ चुनावों में गारंटी कार्ड जारी कर चुकी है। केजरीवाल घोषणा पत्र के मामले में कांग्रेस और बीजेपी से बढ़त लेना चाहते हैं।

राजस्थान में गहलोत बांट चुके हैं गारंटी कार्ड
राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत महंगाई राहत कैंप लगाकर 10 बड़ी सरकारी योजनाओं के गारंटी कार्ड बांट चुके हैं। ​दो महीने तक गारंटी कार्ड बांटने का अभियान चलाया था। अब गहलोत सरकार 1 करोड़ महिलाओं को फ्री स्मार्टफोन के लिए गारंटी कार्ड बांट रही है, इन महिलाओं को अगले फेज में फ्री स्मार्टफोन देने की घोषणा की गई है।

Related Articles