[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

झुंझुनूं-सिंघाना : एक्सीडेंट के तीन महीने बाद युवक ने किया सुसाइड:मां और बड़ा भाई खेत में गए थे, वापस लौटे तो फंदे पर लटका मिला


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंदेशराजस्थानसिंघाना

झुंझुनूं-सिंघाना : एक्सीडेंट के तीन महीने बाद युवक ने किया सुसाइड:मां और बड़ा भाई खेत में गए थे, वापस लौटे तो फंदे पर लटका मिला

एक्सीडेंट के तीन महीने बाद युवक ने किया सुसाइड:मां और बड़ा भाई खेत में गए थे, वापस लौटे तो फंदे पर लटका मिला

झुंझुनूं-सिंघाना : सिंघाना थाना क्षेत्र के ढाणा गांव में शनिवार सुबह को एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। मृतक के परिजन घटना के समय खेत में गए हुए थे, वह घर पर अकेला ही था। घटना की सूचना पर सिंघाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक के शव को केसीसी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि ढाणा निवासी लालचंद (27) पुत्र रोहिताश शनिवार सुबह घर पर अकेला ही था। सुबह जल्दी ही बड़ा भाई संजय कुमार सैनी व उसकी मां खेत से बाजरे काटने गए थे। करीब 11 वापस घर लौटे थे तो घर के बंद गेट अंदर से बंद था। काफी आवाज लगाने के बाद लालचंद ने दरवाजा नहीं खोला तो बड़े भाई संजय कुमार सैनी खिड़की से अंदर झांका तो लालचंद ​​​​​​​फंदे से लटका हुआ था। इस दौरान शोर शराबा होने पर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। लालचंद को नीचे उतारकर सिंघाना के राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई ने बताया कि लालचंद का करीब तीन माह पहले बाइक से एक्सीडेंट हो गया था, जिसका उपचार चल रहा था। इस समय उसके हालात में काफी सुधार हो गया था, लेकिन हादसे के बाद से वह मानसिक रूप से अवसाद में आ गया था, जिसके चलते उसने इस प्रकार का कदम उठाया है। मृतक लालचंद दो भाइयों में दूसरे नंबर का था। वह चेजा पत्थर पर मजदूरी करता था। इसका पिता रोहिताश सैनी भी मजदूरी करता है। घटना की सूचना पर सिंघाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी जुटाई।

Related Articles