[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

पूछा था होमवर्क, 11 लड़कों ने कर दिया गैंगरेप; वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल…छात्रा की रुला देने वाली आपबीती


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
जोधपुरटॉप न्यूज़देशराजस्थान

पूछा था होमवर्क, 11 लड़कों ने कर दिया गैंगरेप; वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल…छात्रा की रुला देने वाली आपबीती

राजस्थान में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक पीड़िता की आपबीती सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। जोधपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। लड़की कई दिन से तनाव में थी। जिसके बाद मां ने उससे पूछा तो पीड़िता ने रोते हुए डरा देने वाली सच्चाई बयां की।

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर जिले के पास डरा देने वाला मामला सामने आया है। एक बेटी के साथ दरिंदगी की हदें पार की गई। जिले में पिछले 3 सप्ताह में गैंगरेप का यह छठा मामला सामने आया है। जोधपुर के पास फलोदी जिले की पुलिस ने मामले जांच शुरू कर दी है। 10वीं क्लास की छात्रा ने 11 नाबालिग लड़कों के खिलाफ गैंगरेप के आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने पिता के साथ थाने आकर अपनी आपबीती बयां की। छात्रा 10 दिन से तनाव में थी। मां ने जब उससे इसका कारण पूछा तो वह रोने लगी। जिसके बाद दर्दभरी कहानी बताई तो परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई।

रात को मिलने नहीं आई तो…

छात्रा निजी स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ती है। उसने इस साल जनवरी में एक विद्यार्थी को फोन कर होमवर्क पूछा था। आरोपी ने उसका नंबर आगे दो लड़कों में बांट दिया। जिसके बाद तीनों लड़के उसे परेशान करने लगे। अप्रैल महीने में एक आरोपी ने स्कूल छोड़ दिया। उस लड़के ने पीड़िता को 15 जुलाई को फोन करके रात को मिलने बुलाया। नहीं तो पिता की हत्या की धमकी पीड़िता को दी गई। जिसके बाद लड़की मिलने गई। वहां 5 लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

धमकी देकर दोबारा बुलाया, बारी-बारी किया रेप

जिसका वीडियो भी बना लिया। आरोपियों ने कहा कि अगर उनकी बात नहीं मानी तो वीडियो वायरल कर देंगे। पिता को मार देंगे। वे उसे कई बार फोन करके तंग करने लगे। पीड़िता बुरी तरह आरोपियों के चंगुल में फंस गई। 19 अगस्त को आरोपियों ने फिर कॉल की। रात को मिलने बुलाया। जिसके बाद वह मिलने गई तो 6 आरोपियों ने फिर बारी-बारी रेप किया। इसके बाद आरोपी घर के पास छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता दर्द सहती रही, लेकिन किसी को इसके बारे में नहीं बताया।

एक दिन पहले मां ने जब उससे परेशानी का कारण पूछा तो वह रो पड़ी। जिसके बाद अपनी परेशानी के बारे में परिवार को बताया। राजस्थान पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। सभी आरोपी नाबालिग हैं। वारदात के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है। जिन्होंने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की

Related Articles