[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

Rajasthan election 2023: सचिन को मिला BSP प्रत्याशी बैरवा का साथ, बोले- पायलट की विचारधारा से प्रभावित हूं


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
चुनाव 2023टॉप न्यूज़टोंकदेशराजस्थान

Rajasthan election 2023: सचिन को मिला BSP प्रत्याशी बैरवा का साथ, बोले- पायलट की विचारधारा से प्रभावित हूं

राजस्थान चुनाव में भाजपा-कांग्रेस की टक्कर से पहले शनिवार को सचिन पायलट को एक खुशखबरी मिली। उनके सामने खड़े बसपा प्रत्याशी ने उनके समर्थन का एलान किया है।

Rajasthan election 2023: राजस्थान चुनाव में कई सीटों पर बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के लिए मुकाबला काफी कड़ा दिख रहा है। रोज नए-नए सियासी समीकरण देखने को मिल रहे हैं। ऐसी ही एक सीट है टोंक जिस पर सबकी निगाहें हैं। ये सीट इसलिए भी खास है क्योंकि यहां से राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट उम्मीदवार हैं। पायलट टोंक से विधायक भी हैं। इस सीट से पायलट दूसरी बार मैदान में हैं। इस सीट से भाजपा ने पायलट को टक्कर देने के लिए अजीत कुमार मेहता को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं, बसपा की वजह से ये मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता था, लेकिन ऐन वक्त पर बसपा के प्रत्याशी अशोक बैरवा ने पायलट को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है।

पायलट की विचारधारा से बहुत प्रभावित हूं-बैरवा
अशोक बैरवा टोंक में भीम सेना के जिलाध्यक्ष भी हैं। अशोक बैरवा को बसपा ने इस बार टोंक सीट से टिकट दिया था, लेकिन चुनाव से पहले बसपा के प्रत्याशी ने अपना समर्थन पायलट को दिया है। समर्थन की घोषणा करते हुए खुद अशोक बैरवा ने कहा कि मैंने नामांकन के दिन ही नाम वापस लेना चाहता था, लेकिन उस दिन देर हो गई। उन्होंने शनिवार को नाम वापस लेकर पायलट के समर्थन की बात कही। बैरवा ने कहा कि मैं पायलट जी की विचारधारा से बहुत प्रभावित हूं, यही वजह है कि मैं उनके समर्थन के लिए उतरा हूं।

पायलट ने किया स्वागत
अशोक बैरवा के समर्थन मिलने पर पायलट ने भी उनका स्वागत किया। पायलट ने कहा कि अशोक बैरवा दलित परिवार से आते हैं, मैं इनका स्वागत करता हूं। पायलट ने कहा कि अशोक बैरवा के समर्थन से हमें और बल मिलेगा। शनिवार को टोंक में जनसंपर्क के दौरान पायलट ने क्षेत्रवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं भी दीं।

Related Articles