[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

RTO टीम पर हमले का आरोपी गिरफ्तार:भाई के ट्रक का चालान होने से था नाराज, गाड़ी को मारी थी टक्कर


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
जोधपुरटॉप न्यूज़देशराजस्थान

RTO टीम पर हमले का आरोपी गिरफ्तार:भाई के ट्रक का चालान होने से था नाराज, गाड़ी को मारी थी टक्कर

RTO टीम पर हमले का आरोपी गिरफ्तार:भाई के ट्रक का चालान होने से था नाराज, गाड़ी को मारी थी टक्कर

जोधपुर : जोधपुर में 5 दिन पहले रात के समय RTO टीम की गाड़ी को टक्कर मारने व उन पर हमला करने के आरोपी को सूरसागर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने भाई की ट्रक का चालान बनाने से टीम पर नाराज था। और रात को पिकअप से टक्कर मारने के बाद लाठियों से गाड़ी पर हमला किया था। जिससे गाड़ी में बैठे टीम के सदस्यों को चोट आई थी। पुलिस ने आरोपी के पास से हमला करने वाली बोलेरो कैम्पर को भी बरामद कर लिया है।

सूरसागर थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि आरटीओ टीम पर हमला करने वाले आरोपी जाखड़ों की ढाणी नाबरा निवासी पुखराज पुत्र चोलाराम जाट को पुलिस ने उसकी बोलेरो केम्पर से साथ गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि 13 सिंतर को आरटीओ इंस्पेक्टर श्रीकांत कुमावत ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया कि वह आरटीओ की DFM – 06 में तैनात है। 12 सितंबर की रात को करीब 1 बजे वह अपनी टीम ड्राइवर महेंद्र राठौड़ व गाड्र मानाराम विश्नोई के साथ बालरवा के पास कार्रवाई करते हुए चालान बना रहे थे।

चालान बनाने के बाद टीम नारबा की तरफ रवाना हो गई थी। इस दौरान अचानक सामने से एक बोलेरो कैंपर आई और गाड़ी को टक्कर मारने लगी। टीम बचकर करीब एक किलोमीटर आगे जाकर कालीबेरी के पास महादेव स्टोन पर रूकी। टक्कर मारने वाली गाड़ी वहां भी पहुंच गई। उस गाड़ी में से एक युवक नीचे उतरा और सरिए से गाड़ी पर हमला करने लगा। इससे गाड़ी के शीशे टूट गए। शीशे का एक टुकड़ा प्रार्थी को लगने से उन्हें चोट लगी।

टीम पर हुए हमले का वीडियो भी सामने आया था। जिसमें आरोपी साफ तौर पर टीम पर हमला करता हुआ नजर आ रहा था। रिपोर्ट दर्ज होती ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

Related Articles