[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

रुपयों के लालच में किया स्कूल छात्रा का किडनैप:मोबाइल पर ऑनलाइन करते देखा कमाई, प्लानिंग के तहत उठा ले गए चारों बदमाश


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
जयपुरटॉप न्यूज़देशराजस्थान

रुपयों के लालच में किया स्कूल छात्रा का किडनैप:मोबाइल पर ऑनलाइन करते देखा कमाई, प्लानिंग के तहत उठा ले गए चारों बदमाश

रुपयों के लालच में किया स्कूल छात्रा का किडनैप:मोबाइल पर ऑनलाइन करते देखा कमाई, प्लानिंग के तहत उठा ले गए चारों बदमाश

जयपुर : जयपुर पुलिस ने 12वीं क्लास के स्टूडेंट के किडनैप मामले में चार बदमाशों को अरेस्ट किया है। मोबाइल पर ऑनलाइन रुपए कमाते देखकर चारों बदमाशों ने प्लानिंग के तहत वारदात को अंजाम दिया। आदर्श नगर थाना पुलिस गिरफ्तार चारों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

DCP (ईस्ट) कावेन्द्र सागर ने बताया- किडनैपिंग मामले में आरोपी बदमाश दिलशाद उर्फ डी.के (22) पुत्र बादशाह व फैजान (22) पुत्र जावेद निवासी निवासी भूरिया की प्लाउ आदर्श नगर, फाईन अहमद (23) पुत्र अब्दुल रसीद निवासी जनता कॉलोनी आदर्श नगर और सोहेल कुरैशी उर्फ सोनू (29) पुत्र कमरुद्दीन निवासी मोहम्मद नगर-बी खोह नागोरियान को अरेस्ट किया है। SHO (आदर्श नगर) सुभाष चन्द ने नेतृत्व में SI शीला, हेड कान्स्टेबल रामनिवास व सतपाल और कॉन्स्टेबल धर्मेन्द्र, दिनेश, मनोहर व राकेश की टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने CCTV फुटेज के आधार पर स्कूल छात्रा के किडनैपिंग मामले में बदमाशों को चिन्हिृत किया। पुलिस टीम ने शनिवार रात दबिश देकर चारों बदमाशों को अरेस्ट किया है।

पूछताछ में चारों आरोपियों ने किडनैपिंग कर फिरौती मांगना स्वीकार किया। पूछताछ में सामने आया कि चारों आरोपी राजपार्क स्थित दुकान पर चाय-सिगरेट पीने आते-जाते थे। तभी उन्होंने दुकान पर आने वाले दो लड़कों को मोबाइल पर ऑनलाइन कमाई करते देखा। ऑनलाइन मोटी संख्या में रुपए कमाने का आइडिया लगाकर रुपए वसूलने के लिए किडनैपिंग की प्लानिंग की। प्लानिंग के तहत किडनैप करने के साथ नाबालिग हाथ आ गया, उसका साथी वहां से भाग निकला।

1.50 लाख की मांगी थी फिरौती

SHO (आदर्श नगर) सुभाष चन्द ने बताया- खोह नागोरियान निवासी एक विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। महिला ने बताया कि उनका 17 साल का भाई 12वीं क्लास में पढ़ता है। 11 सितम्बर को सुबह करीब 7:30 बजे स्कूल गया था। दोपहर को घर नहीं लौटने पर उसे कॉल किया। तब उसने दोस्तों के साथ राजापार्क में होना बताया। शाम को बदमाशों ने परिजनों को फोन कर भाई को छोड़ने के बदले 1.50 लाख रुपए की फिरौती मांगी। नाबालिग के किडनैपिंग का पता चलने पर पुलिस टीमों का गठन कर बदमाशों की धड़-पकड़ के लिए भेजा गया। मोबाइल लोकेशन के आधार नाबालिग को आमेर स्थित नाई की थड़ी से सुरक्षित छुड़वाया गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही किडनैपर्स मौके से भाग चुके थे।

Related Articles