[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

पुलिस के इस एक्शन से मची हलचल, जिले के सभी हिस्ट्रीशीटरों को थाने में हाजिरी देने बुलाया


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थान

पुलिस के इस एक्शन से मची हलचल, जिले के सभी हिस्ट्रीशीटरों को थाने में हाजिरी देने बुलाया

जिले के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने अपराधियों में खौफ पैदा करने व पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए एक विशेष अभियान चलाया है। इस संबंध में पुलिस ने एक आदेश जारी कर जिले के सभी हिस्ट्रीशीटरों को थाने में हाजिरी देने के लिए कहा है।

झुंझुनूं : जिले के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने अपराधियों में खौफ पैदा करने व पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए एक विशेष अभियान चलाया है। इस संबंध में पुलिस ने एक आदेश जारी कर जिले के सभी हिस्ट्रीशीटरों को थाने में हाजिरी देने के लिए कहा है।

नए एसपी शरद चौधरी पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई करने और अपराधियों में खौफ कायम रखने के लिए कुछ अलग हटकर कार्य को अंजाम दे रहे हैं। राजस्थान पुलिस महकमे में टाइगर के रूप से जाने जाने वाले एसपी शरद चौधरी ने कल से जिले के हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ एक अभियान शुरू किया है, जिसमें उन्होंने 24 घंटे के भीतर जिले के सभी 223 हिस्ट्रीशीटरों को संबधित थानों में हाजिरी देने का फरमान जारी किया। इसके परिणाम भी अच्छे मिले। यह अलग बात है कि इस अवधि में सभी आदतन अपराधी नहीं पहुंच पाए, लेकिन आधे ज्यादा हिस्ट्रीशीटरों ने थाने में पहुंचकर अपनी हाजिरी दर्ज कराई।

पुलिस कप्तान चौधरी ने बताया कि 11 सितंबर तक चलाए गए इस दो दिवसीय अभियान में जिले के हिस्ट्रीशीटरों को चेक करके उनसे पूछताछ करने और उन्हें पाबंद करने के साथ उनका नया रिकॉर्ड एवं फोटो अपडेट करने के लिए समूचे झुंझुनू जिले में विशेष अभियान चलाया गया। जिला पुलिस ने हिस्ट्रीशीटरों पर लगाम लगाने के लिए यह अभियान चलाया है। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य जिले में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखना है। एसपी ने कहा कि हम अपराधियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे और भविष्य में भी इस तरह के अभियान लगातार जारी रहेंगे।

एसपी ने नागरिकों से अपील की है कि हिस्ट्रीशीटरों सहित यदि किसी अन्य की संदिग्ध गतिविधि दिखाई दे तो पुलिस को सूचना देकर सहयोग करें। पुलिस सूत्रों का कहना है कि नए एसपी शरद चौधरी ने अपराधियों में खौफ पैदा करने के लिए हिस्ट्रीशीटरों पर इस तरीके से हमला बोला है।

Related Articles