[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

खेतड़ी में छात्र संगठन SFI सम्मेलन:21 सदस्यों की कार्यकारिणी का गठन, कॉलेज में सीसीटीवी लगाने की मांग


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
खेतड़ीझुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थान

खेतड़ी में छात्र संगठन SFI सम्मेलन:21 सदस्यों की कार्यकारिणी का गठन, कॉलेज में सीसीटीवी लगाने की मांग

खेतड़ी में छात्र संगठन SFI सम्मेलन:21 सदस्यों की कार्यकारिणी का गठन, कॉलेज में सीसीटीवी लगाने की मांग

जनमानस शेखावाटी संवाददाता : राजेश कुमार गुप्ता

खेतड़ी : खेतड़ी कस्बे में नायक सेवा संस्थान भवन परिसर में सोमवार को छात्र संगठन एसएफआई का प्रथम छात्रा सब तहसील सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान 21 सदस्यों के कार्यकारी का गठन कर गर्वनमेंट कालेज में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की गई। कार्यक्रम के दौरान सर्वप्रथम तहसील अध्यक्ष संजय सैनी ने एसएफआई के स्वाधीनता समाजवाद जनवाद का झंडारोहण कर कार्यक्रम की विधिवत रूप से शुरूआत की।

कार्यक्रम में जिला संयुक्त सचिव पायल नायक ने महिलाओ के साथ देश में बढ़ रहे महिला अपराधों को लेकर कहा देश में सरकारों द्वारा महिलाओं के हितों को लेकर कोई प्रभावी कदम नहीं उठाए जा रहे है, जिसके चलते महिला अपराध को बढ़ावा मिल रहा है। सरकार को महिला सुरक्षा के हितों में कड़े से कड़े कानून बनाने चाहिए ताकि आए दिन होने वाले अपराधों पर रोक लगाई जा सके।

उन्होंने कहा कि खेतड़ी का स्वामी विवेकानंद गवर्नमेंट कालेज क्षेत्र का सबसे बड़ा कालेज है, जिसमें सुरक्षा की दृष्टि से देखा जाए तो मुख्य द्वार पर कोई गार्ड नहीं ओर सीसीटीवी कैमरे भी नहीं है। जिस को लेकर पूर्व में भी कई बार संगठन के पदाधिकारियों की ओर से कालेज प्रशासन को अवगत करवाया जा चुका है। छात्र संगठन एसएफआई आने वाले दिनों में छात्रों की सुरक्षा को लेकर कालेज के मुख्य द्वार पर सुरक्षा गार्ड व सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए बेहतर प्रयास किया जाएगा।

पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष निरंजन लाल सैनी ने देश में बढ़ती बेरोजगारी व पेपर लीक जैसी घटनाओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि पेपर लीक की घटनाएं होने से युवाओं के सपने टूट रहे है। पेपर लीक घटनाओं को रोकने के लिए प्रभावी कानून बनाकर युवाओं के सपने साकार करने चाहिए।

ये रहे मौजूद इस दौरान कार्यकारिणी में सीमा सैनी को संयोजक, सोनू सोनी को सहसंयोजक व गुंजन नायक, रिंकू, मीनाक्षी सैनी, प्रतीक्षा, चंचल शर्मा, नीलम, खुशबू, मोनिका, नीतू, रीना, लोकेश, अनीशा, ललित, कल्पना, दिव्या टेलर, मोनू कुमारी, तमन्ना रोहिल्ला, प्रियांशु को कमेटी में सदस्य बनाया गया है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष विष्णु नायक, तहसील अध्यक्ष दीपक कटारिया, महासचिव उमेश नायक, करण सैनी, विक्रम सैनी, मनीष बसई, लोकेश सिंघल, दीपक,अमन खरकड़ा, नितेश, नितिन शर्मा, सुनील मरोडिया सहित अनेक युवा मौजूद थे।

Related Articles