[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

सावन में मीट की दुकानें बंद कराने की मांग


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशनवलगढ़मुकुंदगढ़राजस्थान

सावन में मीट की दुकानें बंद कराने की मांग

सावन में मीट की दुकानें बंद कराने की मांग

नवलगढ़ / मुकुंदगढ़ : मुकुंदगढ़ के लोगों ने सोमवार को एसडीएम को ज्ञापन देकर मुकुंदगढ़ नगरपालिका क्षेत्र में आने वाली मीट की दुकानों व मीट होटलों को बंद करवाने की मांग की है। ज्ञापन में बताया गया है कि जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए पवित्र श्रावण मास में अस्थाई रूप से मुकुंदगढ़ नगरपालिका क्षेत्र में चल रही मीट की दुकानों व होटलों को अस्थाई रूप से बंद करवाया जाए।

“अब सवाल ये उठता है क्या रमजान माह में शराब, बीयर-बार और पब क्या ये सब बंद नहीं होने चाहिए, इनसे मुस्लिम समाज की धार्मिक भावना को ठेस पहुचती है इस्लाम में शराब और जुआ को हराम करार दिया गया है”, फिर जो रोजी-रोटी की समस्या आएगी उसका समाधान क्या है …! प्रशासन को इस पर भी विचार करना चाहिए।

गोवंश व पुजारी अधिकारी रक्षा मंच के संस्थापक भास्कर दूलड़ ने बताया कि सनातन धर्म के लोगों ने मीटिंग कर प्रशासन से मांग की थी कि मुकुंदगढ़ पालिका क्षेत्र में सावन माह में जीव हत्या नहीं होनी चाहिए। भास्कर दूलड़ ने बताया कि इसके लिए कानून का भी सहारा लेंगे। ज्ञापन की प्रति मुकुंदगढ़ पालिका ईओ व थानाधिकारी को भी दी गई है। गुर्जर समाज के जिलाध्यक्ष राकेश गुर्जर, महेश पाराशर, रामप्रताप सैनी, अरविंद शर्मा, एडवोकेट सुरेंद्र बेड़वाल आदि मौजूद थे।

Related Articles