[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

एयर वाल्व के लीकेज से बह रहा हजारों लीटर नहरी पानी


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशमलसीसरराजस्थान

एयर वाल्व के लीकेज से बह रहा हजारों लीटर नहरी पानी

एयर वाल्व के लीकेज से बह रहा हजारों लीटर नहरी पानी

मलसीसर : एक ओर जहां लोग मीठे पानी को तरस रहे है, वहीं दूसरी ओर एयर वाल्व के लीकेज से हजारों लीटर पानी व्यर्थ ही बह रहा है। इस ओर जलदाय विभाग के कर्मचारियों ने ध्यान तक नहीं दिया।

जानकारी के अनुसार मलसीसर से झुंझुनूं के लिए कुंभाराम परियोजना के तहत मीठे पानी की लाइन डाली गई है। लाइन में जगह-जगह एयर वाल्व लगाए गए हैं। इन्ही एयर वाल्ब से पानी लीकेज होकर बह रहा है। जिसकी ओर विभाग ध्यान तक नहीं दे रहा है। जितना पानी इन एयर वाल्व से निकल कर बह रहा है उतने पानी से एक गांव की प्यास बुझ सकती है।

मंडावा | ढिगाल मुकुंदगढ़ बाइपास स्थित अस्थाई रूप से संचालित रामनारायण चौधरी कृषि महाविद्यालय के मुख्य सड़क पर जलदाय विभाग की मुख्य पाइपलाइन टूटने से रोजाना हजारों लीटर पीने का पानी व्यर्थ बह रहा है। पास के लोगों का कहना है कि पानी सप्लाई के दौरान पीने का पानी आए दिन हजारों लीटर सड़क पर व्यर्थ बह रहा है। जिससे कुछ दिनों पहले बनी मुख्य सड़क टूट कर बिखर गई। मुख्य सड़क पर एक से दो फीट तक सड़क टूटने से बने गड्ढे से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

लोगों का कहना है कि आए दिन दो पहिया वाहन चालक एक से दो फीट बने गहरे गड्ढे में पानी की वजह से टूटी सड़क में गिरकर चोटिल हो रहे हैं। वहीं भारी वाहनों को भी हर समय नुकसान होने का अंदेशा बना रहता है।

Related Articles