[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

सरदारशहर में युवती के साथ रेप:बेटी को गुजरात से लेकर आए परिजन, फोटो वायरल करने की धमकी देने का आरोप


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
चूरूटॉप न्यूज़देशराजस्थानसरदारशहर

सरदारशहर में युवती के साथ रेप:बेटी को गुजरात से लेकर आए परिजन, फोटो वायरल करने की धमकी देने का आरोप

सरदारशहर में युवती के साथ रेप:बेटी को गुजरात से लेकर आए परिजन, फोटो वायरल करने की धमकी देने का आरोप

सरदाशहर : सरदाशहर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ रेप का मामला दर्ज हुआ है। शुक्रवार को थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने बताया- थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है। जिसमें बताया कि मेरी ढाणी के पास रहने वाले युवकों का आना जाना था। जिसमें एक युवक ने मेरी बेटी को प्रेम जाल में फंसा लिया। 3 सितंबर को सुबह 10 बजे मेरी बेटी कॉलेज जाने का कहकर गई थी, जो शाम तक वापस नहीं लौटी। जिस पर हमने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

अगले दिन पता चला कि पड़ोसी का बेटा भी अपनी ढाणी से गायब है और उसका फोन बंद आ रहा है। जिस पर मैने पुलिस थाने में इसकी जानकारी दी। इसके बाद पता चला कि मेरी बेटी और वह लड़का गुजरात में है। 13 सितंबर को मैने गांव के ही एक व्यक्ति को सूचना दी जो कि गुजरात में ही काम करता है। उसने मेरी बेटी और उस लड़के को अपने साथ वालों की मदद से रोक लिया। मैं और मेरा भाई अपने साथ गांव के कुछ लोगों को लेकर गुजरात पहुंचे। इसके बाद दोनों को 15 सितंबर के दिन वापस गांव लेकर आ गए।

हमने पड़ोसी के बेटे को उसके परिजन और सरपंच की मौजदूगी में परिजनों को सुपुर्द कर दिया। इस दौरान मेरी बेटी काफी डरी हालत में थी। हमने दो दिन तक उसे दिलासा दी और पूरी बात पूछी। जिस पर उसने बताया कि जब वह 16 साल की थी तब पड़ोसी के लड़की की उस पर बुरी नजर है। वह आए दिन ढाणी में उसे अकेला पाकर छेड़छाड़ करता।

19 सितंबर 2021 को मैं शहर गया हुआ था और मेरी पत्नी मेरे भाई की ढाणी में गई हुई थी। तब मौका पाकर खेत पड़ोसी का लड़का हमारी ढाणी में बने झोपड़ी में जबरदस्ती घुस गया और दोपहर में मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिए। साथ ही धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह वीडियो और फोटो वायरल कर देगा। इस दौरान मेरी बेटी काफी डर गई और डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles