[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

चिड़ावा में चोर गिरोह सक्रिय:चार दिन में 6 बिजली के तार और ट्रांसफॉर्मर का तेल चोरी


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
चिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थान

चिड़ावा में चोर गिरोह सक्रिय:चार दिन में 6 बिजली के तार और ट्रांसफॉर्मर का तेल चोरी

चिड़ावा में चोर गिरोह सक्रिय:चार दिन में 6 बिजली के तार और ट्रांसफॉर्मर का तेल चोरी

चिड़ावा : चिड़ावा इलाके में इन दिनों बिजली विभाग के सामानों की चोरी लगातार बढ़ रही है। चोर बिजली के तार, डीपी से तेल और तांबे के तार चुरा कर ले जा रहे हैं। चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि चार दिन के भीतर ही चोरों ने अलग-अलग जगहों से सिंगल फेज की छह डीपी के तार और तेल चुरा लिया गया।

इस संबंध में अलग-अलग मामले दर्ज करवाए गए हैं। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने सेही कलां जीएसएस के पास से जोहड़ से दो डीपी, सेही रोड पर सुभाष गोदारा के घर के पास से एक, झुंझुनूं रोड पर टीवीएस एजेंसी के पास से अलग अलग जगहों से दो और पिलानी रोड पर श्रीधर यूनिवर्सिटी के सामने खेतों से एक डीपी का तार और तेल चुरा लिया। चोरों ने प्रत्येक जगह पर डीपी को चालू लाइन से नीचे गिराया। जिसके बाद डीपी का तेल और तार निकाल लिए। डीपी का खाली बॉक्स वहीं छोड़कर फरार हो गए।

रात को डीपी से तार और तेल चुराने के कारण निगम को लाखों का नुकसान हुआ। वहीं लोगों को रात को अंधेरे और गर्मी से परेशान होना पड़ा। उधर, महज कुछ ही दिनों में छह जगहों से डीपी चुराने की वारदात के बाद चोर गिरोह के सक्रिय होने की आशंका है। चोरों ने अरड़ावता रोड पर दो खंभों के बीच से करीब पांच मीटर तार भी उतार लिए।

फिलहाल इन घटनाओं के बाद बिजली विभाग की सतर्क हुआ है और रात्रि में कर्मचारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं और लोगों से भी अपील की है कि इस तरह की कोई संदिग्ध गतिविधि मिलने पर विभाग के कार्मिकों को सूचना दें।

Related Articles