[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

नबी के नक्शे कदम पर चलकर ही दीन और दुनिया में कामयाबी


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थान

नबी के नक्शे कदम पर चलकर ही दीन और दुनिया में कामयाबी

नबी के नक्शे कदम पर चलकर ही दीन और दुनिया में कामयाबी

झुंझुनूं : शहर के मोहल्ला पीरजादगान में मिलादुन्नबी के मौके पर जलसा हुआ। जिसमें उलेमाओं ने नबी की सीरत पर बयान किए। इस अवसर पर कमरुदीन शाह दरगाह स्थित मस्जिद के इमाम मौलाना मोहम्मद अहमद ने कहा कि हजरत मुहम्मद साहब ने दुनिया के लिए रहमत बनकर आए थे। उन्होंने इंसानियत, सामाजिक एकता, भाईचारे का पैगाम दिया।

मौलाना अहमद ने कहा कि नबी के नक्शे कदम पर चलकर ही दीन और दुनिया की कामयाबी है। उन्होंने कहा कि हमें नबी की शिक्षाओं को सही तरीके से जिंदगी में उतारने की जरूरत है। मोहल्ला पीरजादगान मस्जिद के इमाम जाकिर हुसैन ने कहा कि नबी ने पूरी दुनिया में अमन और मुहब्बत का पैगाम दिया है। इस अवसर पर कारी सद्दाम रिजवी, आकिल रजा ने नबी की सीरत और उनके अख़्लाक पर बयान किए। सलातो सलाम पढ़ा। फातेहाखानी हुई, तबर्रूक तकसीम किया गया।

इस अवसर पर हुसामुद्दीन दरगाह के गद्दीनशीन हाजी इज्जतुलेह फारूकी, एडवोकेट जहीर फारूकी, शाहिद फारूकी, ख्वाजा तस्लीम आरिफ, इंतजाम अली नकवी, डॉ. तौकिर फारूकी, हाजी इफ्तेखार खान नकवी, आशिक फारूकी, अहसान फारूकी, शकील फारूकी, लइक अहमद, इरशाद फारूकी, जाकिर पीरजी, नज्मी फारूकी, अमजद फारूकी, इमदाद फारूकी, मोहम्मद अहमद फारूकी, आसिफ नकवी समेत अनेक लोग थे।

Related Articles