[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

RTO फ्लाइंग पर हमला Video:गाड़ी का चालान काटने से नाराज युवक, पहले टक्कर मारी फिर सरियों से हमला


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
जोधपुरटॉप न्यूज़देशराजस्थान

RTO फ्लाइंग पर हमला Video:गाड़ी का चालान काटने से नाराज युवक, पहले टक्कर मारी फिर सरियों से हमला

RTO फ्लाइंग पर हमला Video:गाड़ी का चालान काटने से नाराज युवक, पहले टक्कर मारी फिर सरियों से हमला

जोधपुर : हाईवे पर ड्यूटी कर रहे आरटीओ फ्लाइंग की गाड़ी को टक्कर मारने व उन पर जानलेवा हमला करने मामला सामने आया है। टीम पर यह हमला एक युवक की गाड़ी का चालान बनाने के कारण किया गया था। हमले में आरटीओ इंस्पेक्टर को चोटें आई है। वहीं टीम की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। इस घटना को लेकर घायल इंस्पेक्टर ने सूरसागर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इधर, आरटीओ टीम पर हुए हमले का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक युवक टीम पर सरिए से हमला करता नजर आ रहा है। अब पुलिस इस संबंध में आरोपियों की तलाश कर रही है।

सूरसागर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरटीओ इंस्पेक्टर श्रीकांत कुमावत ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया कि वह आरटीओ की DFM – 06 में तैनात है। 12 सितंबर की रात को करीब 1 बजे वह अपनी टीम ड्राइवर महेंद्र राठौड़ व गाड्र मानाराम विश्नोई के साथ बालरवा के पास कार्रवाई करते हुए चालान बना रहे थे।

वहां काफी चालान बनाने के बाद टीम नारबा की तरफ रवाना हो गई थी। इस दौरान अचानक सामने से एक बोलेरो केम्पर आई और गाड़ी को टक्कर मारने लगी। टीम वहां से बचकर करीब 1 किलोमीटर आगे जाकर कालीबेरी के पास महादेव स्टोन पर रूकी। टक्कर मारने वाली गाड़ी वहां भी पहुंच गई। उस गाड़ी में से एक युवक नीचे उतरा और सरिए से गाड़ी पर हमला करने लगा। इससे गाड़ी के सीसे टूट गए। सीसे का एक टुकडा प्रार्थी को लगने से उन्हें चोट गाई।

रिपोर्ट में बताया कि हमला करने वालों की पहचान जाखड़ों की ढाणी नाबरा निवासी चोलाराम जाट के रूप में हुई है। वहीं वहीं गाड़ी में बैठे युवक की पहचान पिंटाराम जाट के रूप में हुई है। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है।

गाड़ी के चालान करने से था नाराज

इस हमले के पीछे का कारण आरोपियों की गाड़ी का टीम द्वारा चालान करना सामने आया है। इसका जिक्र हमला करने के दौरान आरोपी खुद कर रहा है और टीम को इस बात की उलाहना भी दे रहा है।

Related Articles