[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

हत्या के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार:20 हजार रुपए के ईनामी बदमाश को पचेरीकलां पुलिस ने दबोचवा


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशबुहानाराजस्थान

हत्या के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार:20 हजार रुपए के ईनामी बदमाश को पचेरीकलां पुलिस ने दबोचवा

हत्या के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार:20 हजार रुपए के ईनामी बदमाश को पचेरीकलां पुलिस ने दबोचवा

पचेरीकलां : पचेरीकलां पुलिस ने बुधवार देर शाम हत्या के एक मामले में फरार चल रहे एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस आरोपी पर पुलिस ने 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। थानाधिकारी राजपाल सिंह यादव ने बताया कि 7 दिसंबर 2023 को पथाना निवासी संतोष देवी ने रिपोर्ट दी कि 6 दिसंबर की शाम करीब छह बजे उसे गांव के लोगों ने सूचना दी कि तीन लोग धारदार हथियारों से उसके पति के साथ मारपीट कर रहे हैं। जब वह मौके पर पहुंची, तो उसने देखा कि मनोज उर्फ कालिया, राजवीर उर्फ धौलिया और उसका भाई पूनिया उसके पति पप्पू के साथ मारपीट कर रहे थे।

जब संतोष देवी ने बचाने का प्रयास किया, तो आरोपी गाली-गलौच करते हुए मौके से फरार हो गए। इस दौरान घायल पप्पू को सिंघाना के अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे नारनौल रेफर किया गया। लेकिन नारनौल पहुंचने से पहले ही पप्पू की रास्ते में मौत हो गई।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी शरद चौधरी ने एक विशेष टीम का गठन किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पहले सरजीत उर्फ सुशिया को गिरफ्तार किया गया था, जबकि मुख्य आरोपी राजवीर उर्फ धौलिया फरार था। पुलिस ने मुख्य आरोपी राजवीर उर्फ धौलिया को भी गिरफ्तार कर लिया है।

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पचेरीकलां, खेतड़ी, पाटन, खेतड़ीनगर कोतवाली झुंझुनूं और नारनौल में मारपीट, जानलेवा हमला, आर्म्स एक्ट सहित 22 मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है और वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इस दौरान टीम में थानाधिकारी राजपाल सिंह यादव, एचसी वीरेंद्र सिंह, कांस्टेबल मनीष कुमार और अजीत सिंह शामिल थे।

Related Articles