[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

नालासोपारा में गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नालासोपारा में गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

लिस ने 31 वर्षीय नरेंद्र मोर्या, 26 वर्षीय प्रकाश सिंह और 35 वर्षीय पंचराज सिंह नामक कुल तीन लोगों को 30 वर्षीय महिला से गैंगरेप के आरोपी में गिरफ्तार किया है।

महाराष्ट्र/पालघर – दरिंदगी की हद पार कर देने वाली खबर नालासोपारा इलाके से प्रकाश में आ रही है। 30 साल की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि नालासोपारा इलाके में 30 वर्षीय महिला से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर अचोले पुलिस स्टेशन ने तीन लोगों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता 2023 की धारा 64, 70(1) और 351(2) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने क्या कहा?

अचोले पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान 31 वर्षीय नरेंद्र मोर्या, 26 वर्षीय प्रकाश सिंह और 35 वर्षीय पंचराज सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालन में पेश किया, जहां से तीनों को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मामले की और अधिक तहकीकात अचोले पुलिस कर रही है। इसके पहले भी हो चुका है नाबालिग़ लड़की का रेप।

नाबालिग से 2 लड़कों ने किया रेप

कुछ दिन पहले नालासोपारा में 17 साल की लड़की से दो लोगों ने रेप किया था। पश्चिमी उपनगर की 17 वर्षीय लड़की की एक दोस्त नालासोपारा में रहती थी। उसी के जरिए पीड़िता की मुलाकात एक स्टूडियो में काम करने वाले सोनू नामक युवक से हुई।

एक दिन जब उसी युवक से मिलने पीड़िता गई तो नगिनदासपाडा में सुनसान जगह पर युवक और उसके दोस्त ने उसका रेप कर दिया। जब उसने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया तो उन्होंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया और बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles