[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने की दरगाह जियारत, बोले- सरकार कैसा काम कर रही है, देश देख रहा है


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
अजमेरटॉप न्यूज़देशराजस्थान

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने की दरगाह जियारत, बोले- सरकार कैसा काम कर रही है, देश देख रहा है

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन सोमवार को अजमेर में गरीब नवाज की दरगाह में जियारत की और दुआएं मांगी उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कैसा काम कर रही है यह देश देख रहा है और जवाब भी दे रहा है।

अजमेर : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को अपनी एक दिवसीय यात्रा के दौरान अजमेर पहुंचे जहां पर उन्होंने अजमेर मे स्थित विश्व प्रसिद्ध सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में जियारत की ओर अकीदत के फूल और मखमली चादर पेश कर दुआएं मांगी । उनके साथ उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे। इससे पूर्व वह विशेष विमान से किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से सड़क मार्ग होते हुए अजमेर के सर्किट हाउस पर पहुंचे। वहां उनका यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहित मल्होत्रा के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया।

अजमेर पहुंचे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह दरगाह में परिवार के साथ जियारत के लिए आए हैं। ऊपर वाले से क्या मांगना वह सब पहले ही दे देता है। एक दूसरे का हाथ पकड़ कर लोग सदियों से चलते आए हैं आज भी चलेंगे। उन्होंने कहा कि जो मिला है सब उनकी बदौलत है, जो मिलेगा उनकी वजह से मिलेगा। वह सबके लिए दुआ मांगने आए हैं। वहीं, एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वाले सवाल पर बोले कि वो विपक्ष के नेता हैं, उनका आरोप है, वो कुछ भी बोल सकते हैं। केंद्र सरकार कैसा काम कर रही यह देश देख रहा है और जवाब भी दे रहा है।

Related Articles