[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

पायलट के साथ युवा ‘हाथ’:एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष विनोद जाखड़ के पदभार कार्यक्रम में कांग्रेस की युवा शक्ति का प्रदर्शन…


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
जयपुरटॉप न्यूज़देशराजस्थान

पायलट के साथ युवा ‘हाथ’:एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष विनोद जाखड़ के पदभार कार्यक्रम में कांग्रेस की युवा शक्ति का प्रदर्शन…

पायलट के साथ युवा ‘हाथ’:एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष विनोद जाखड़ के पदभार कार्यक्रम में कांग्रेस की युवा शक्ति का प्रदर्शन...

जयपुर : बिरला ऑडिटोरियम में एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष विनोद जाखड़ के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में कांग्रेस की युवा शक्ति ने प्रदर्शन किया और एकजुटता का संदेश दिया। प्रदेशभर से कांग्रेस नेताओं सहित काफी संख्या में युवा पहुंचे। इनमें 9 विधायक, 20 पदाधिकारी मौजूद रहे।

बता दें कि छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर एनएसयूआई के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे, इस बीच गुरुवार को उच्च शिक्षा विभाग की ओर से जारी कैलेंडर में छात्रसंघ चुनाव को शामिल कर लिया गया। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट ने कहा कि जिसने भी जाने-अनजाने में हजारों-लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया है। किसी ने कहा है कि हर गलती सजा मांगती है। गलती करोगे तो आपको सजा मिलेगी ही। मैं पेपर लीक के मेरे स्टैंड पर आज भी कायम हूं।

चौपड़ा को जान बूझकर हराया, पर्ची से मंत्री बना दिए: डोटासरा

मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि सांसद चुनाव में खड़े हुए अनिल चौपड़ा को जानबूझकर हराया गया है। बीजेपी ने तमाशा बनाकर रख दिया है। पर्ची से मुख्यमंत्री बना दिया, पर्ची से मंत्री बना दिए। इसके बाद मंत्री इस्तीफा देकर घर चल दिए।

-गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष

इतनी भीड़ आज तक किसी भी समारोह में नहीं देखी: टीकाराम

इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है। विधानसभा में आवाज उठने के बाद भी सरकार उस मुद्दे पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। क्योंकि इस सरकार को बदनामी का डर नहीं है। मैंने सरकारी और राजनीति कार्यक्रम देखे है, इतनी भीड़ किसी भी समारोह में नहीं देखी।

-टीकाराम जूली, नेता प्रतिपक्ष

एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष​​​​​​​ विनोद जाखड़ ने कहा- पूर्व कांग्रेस सरकार के वक्त बीजेपी छात्रसंघ चुनाव कराने के पक्ष में थी। आज भाजपा सरकार ने चुप्पी साधी हुई है। उनसे जुड़ा छात्र संगठन एबीवीपी कोई आंदोलन नहीं कर रहा। अगर जल्द छात्रसंघ चुनाव का ऐलान नहीं हुआ तो एनएसयूआई प्रदेशभर में आंदोलन करेंगी और छात्रसंघ चुनाव कराकर दम लेगी।

Related Articles