[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

सिर पर 18 कांच के गिलास और उसके ऊपर मटका… कैसे टिका? भारत का हुनर देखकर दंग रह गया अमेरिका


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
अलवरटॉप न्यूज़देशराजस्थान

सिर पर 18 कांच के गिलास और उसके ऊपर मटका… कैसे टिका? भारत का हुनर देखकर दंग रह गया अमेरिका

प्रवीण की प्रस्तुति का ये शो बुधवार को टीवी पर आया। एनबीसी पीकॉक अमेरिका चैनल पर सुबह 7:00 बजे प्रवीण प्रजापत के कार्यक्रम का प्रसारण किया गया।

अलवर : अमेरिका के रियलिटी शो अमेरिका गॉट टैलेंट सीजन-19 में अलवर के सुपरस्टार प्रवीण प्रजापत का चयन हुआ है। विश्व के विभिन्न देशों से आए हुए तमाम टैलेंट में प्रवीण प्रजापत ने भारत की ओर से अपनी राजस्थानी लोककला का जलवा बिखेरा।

अलवर के अंतरराष्ट्रीय रिम नृत्यक बनय सिंह प्रजापत के सुपुत्र प्रवीण प्रजापत ने मटका भवाई की प्रस्तुति से अमेरिका वासियों का दिल जीत लिया। प्रवीण की प्रस्तुति का ये शो बुधवार को टीवी पर आया। एनबीसी पीकॉक अमेरिका चैनल पर सुबह 7:00 बजे प्रवीण प्रजापत के कार्यक्रम का प्रसारण किया गया। इसके साथ अमेरिका गॉट टैलेंट के यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम के चैनलों पर भी दिखाई दिया।

प्रवीण की प्रस्तुति के बाद अमेरिका गॉट टैलेंट के जज साइमन कॉवेल, सोफिया वेरगारा, हॉबी मेण्डल, हायड़ी क्लून तथा एंकर टेरी क्रूस ने खड़े होकर तालियां बजाई और जमकर तारीफ की।

इस शो में प्रवीण प्रजापत ने 18 कांच के गिलासों पर मटका भवाई की प्रस्तुति दी। इससे पहले भी प्रजापत अपने इस हुनर के बल पर ‘इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 9’ में सेमीफाइनल तक पहुंचे थे। इसके अलावा मलयालम टीवी शो में भी ज्यूरी ने गोल्डन बजर देकर प्रवीण के हुनर को सराहा था।

Related Articles