[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

Shah Rukh Khan की Jawan पर आया Kangana Ranaut का रिएक्शन, सुनकर पंगा क्वीन के फैंस के भी उड़ जाएंगे होश


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
जनमानस शेखावाटी ब्यूरोबॉलीवुड

Shah Rukh Khan की Jawan पर आया Kangana Ranaut का रिएक्शन, सुनकर पंगा क्वीन के फैंस के भी उड़ जाएंगे होश

Kangana Ranaut Praises Shah Rukh Khan Jawan: अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी जवान का रिव्यू कर दिया है। साथ ही वो अब शाहरुख की तारीफों में कसीदे पढ़ते भी नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut Praises Shah Rukh Khan Jawan: सिनेमाघरों में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान (Jawan) दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म की रिलीज को अभी बस 1 दिन हुआ है और अभी से ये समझ आ चुका है कि किंग खान की ये फिल्म कई बड़े रिकार्ड्स तोड़ेंगी। फैंस के बीच भी जवान को लेकर भारी क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी जवान का रिव्यू कर दिया है। साथ ही वो अब शाहरुख की तारीफों में कसीदे पढ़ते भी नजर आ रही हैं।

कंगना ने किया पोस्ट

कंगना वैसे बेहद कम मौकों पर किसी की तारीफ करती हैं लेकिन जवान की रिलीज के बाद वो भी शाहरुख की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं। अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किंग खान के लिए लम्बा-चौड़ा नोट लिखा है। अपनी इंस्टा स्टोरी पर यहां तक की अब कंगना ने शाहरुख को सिनेमा गॉड तक कह डाला है। तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड की क्वीन ने किंग खान की तारीफों में क्या-क्या लिखा है।

Kangana Ranaut Praises Shah Rukh Khan Jawan
Image Credit : Instagram

कंगना ने शाहरुख को कहा रियल लाइफ सुपर हीरो

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शाहरुख खान की जवान का पोस्टर शेयर करते हुए उसपर लिखा, “नाइंटीज का अल्टीमेट लवर बॉय बनने से लेकर चालीस से लेकर पचास के दशक के मध्य तक अपने दर्शकों के साथ अपने संबंध को फिर से स्थापित करने के लिए एक दशक के लंबे संघर्ष तक और (लगभग) 60 की उम्र में इंडियन मास सुपर हीरो के रूप में उभरने तक, ये असल जिंदगी में भी सुपर हीरो से कम नहीं है। मुझे वो समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका स्ट्रगल लंबे करियर का आनंद ले रहे सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है, लेकिन उन्हें फिर से आविष्कार और स्थापित करना होगा।”

पोस्ट में आगे लिखी ये बात

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “शाहरुख खान सिनेमा के भगवान हैं जिनकी सिनेमा को न सिर्फ उनके हग्स या डिंपल के लिए बल्कि कुछ सीरियस दुनिया को बचाने के लिए भी जरूरत है। आपकी दृढ़ता, कड़ी मेहनत और विनम्रता को नमन किंग खान।” अब एक्ट्रेस का शाह रुख खान के लिए लिखा गया ये नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस बार कंगना ने SRK की तारीफ पर सभी को हैरान कर दिया है।

Related Articles