[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

संदीप घोष का नया कांड, मेल नर्स के साथ की शर्मनाक हरकत! लैपटॉप देख CBI अधिकारियों के उड़े होश


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
कोलकाताटॉप न्यूज़देशपश्चिम बंगाल

संदीप घोष का नया कांड, मेल नर्स के साथ की शर्मनाक हरकत! लैपटॉप देख CBI अधिकारियों के उड़े होश

Kolkata Rape and Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (RG Kar Medical College) में ट्रेनी डॉक्टर से बलात्कार और हत्या (Doctor Murder) की घटना में गिरफ्तार पूर्व प्रिंसिपल के लैपटॉप में कुछ ऐसा मिला है, जिसने जांच एजेंसी को चौंका दिया।

Kolkata Rape and Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (RG Kar Medical College) में ट्रेनी डॉक्टर से बलात्कार और हत्या (Doctor Murder) की घटना में न्याय के लिए देश भर में विरोध जारी है। कोलकाता का आरजी कर अस्‍पताल में ट्रेनी डॉक्‍टर के मर्डर के बाद जैसे-जैसे मेड‍िकल स्‍टॉफ और अन्‍य लोगों का गुस्‍सा सड़क पर द‍िखने लगा तो धीरे-धीरे अस्‍पताल में हो रहे भ्रष्‍टाचार का खुलासा हुआ। CBI जैसे-जैसे मामले की जांच कर रही है तो परत दर परत भ्रष्‍टाचार समेत कई अन्‍य खुलासे होते जा रहे हैं। अब आरजी कर अस्‍पताल में हुए भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष (Sandeep Gosh) के नए ‘कारनामे’ सामने आ रहा है।

संदीप घोष के लैपटॉप में मिला ये वीडियो

CBI सूत्रों के मुताबिक संदीप घोष के लैपटॉप में कुछ ऐसा मिला है जिसे देख कर जांच एजेंसी के अधिकारी भी चौंक गई। जांच एजेंसी के मुताबिक, संदीप के लैपटॉप से ​​कई नग्न पुरुषों की तस्वीरें मिली हैं। हॉन्‍गकॉन्‍ग में 2017 की एक घटना भी सामने आ चुकी है। संदीप घोष ने कथित तौर पर हॉन्‍गकॉन्‍ग के क्वीन एलिजाबेथ अस्पताल में एक पुरुष नर्स के साथ छेड़छाड़ की थी। आरोप है कि हॉन्‍गकॉन्‍ग के अस्‍पताल में जब मेल नर्स अपने कपड़े बदल रहा था, तभी संदीप अचानक उसके चैंबर में घुस आया।

 

संदीप ने र‍िश्‍तेदार के घर छुपाया था लैपटॉप

आरजी कर घोटाले के संदर्भ में सूत्रों का कहना है कि संदीप के लैपटॉप पर कई पुरुषों की नग्न तस्वीरें मिली हैं। लैपटॉप की कई फाइलों में पैसों के लेन-देन के विभिन्न स्रोत मिले तो टेंडरों से जुड़े डिजिटल दस्तावेज भी मिले हैं। लैपटॉप को संदीप घोष ने अपने बेलेघाटा स्थित घर से निकाल कर एक रिश्तेदार के घर पर रख दिया था। हालांकि, बाद में वह भी मिल गया था।

Related Articles