[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

स्कूल बस रुकवाकर लहराई थी पिस्टल, ड्राइवर से मारपीट की:कार से भागे 3 आरोपी; पुलिस ने पीछा किया तो रोडवेज बस से टकराए


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
झुंझुनूंटॉप न्यूज़देशराजस्थान

स्कूल बस रुकवाकर लहराई थी पिस्टल, ड्राइवर से मारपीट की:कार से भागे 3 आरोपी; पुलिस ने पीछा किया तो रोडवेज बस से टकराए

मंडावा थाना क्षेत्र के गांव दुराना में पुलिया के पास स्कूल बस के सामने कार लगाकर तीन युवकों ने बच्चों समेत अन्य को पिस्टल दिखाकर डराया। फिर पुलिस के डर से भागे हुए हादसे का शिकार हो गए।

झुंझुनूं : झुंझुनूं के बगड़ थाना इलाके के मठ में एक कार रोडवेज बस से कार टकरा गई। पुलिस कार सवारों का पीछा कर रही थी। कार में सवार दो लोग घायल हो गए। कार में कुल तीन लोग बैठे थे। एक युवक हादसे के बाद फरार हो गया। दोनों घायलों को बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने एक घायल को हिरासत में ले लिया। एक का इलाज चल रहा है। ये कार सवार पुलिस से डरकर भाग रहे थे। आरोपी मंडावा थाना इलाके के दुरान गांव में स्कूल बस को रुकवाकर उसमें चढ़ गए थे। चालक से मारपीट की थी। बच्चों को डराया थी।

ड्राइवर ने बताया कि कार में सवार लोगों के पास एक पिस्टलनुमा हथियार था। उन्होंने बस में इसे लहराया था। बस ड्राइवर ने कार सवारों के खिलाफ मंडावा थाने में मामला दर्ज करवाया है।

हादसे के बाद बीडीके अस्पताल में भर्ती एक आरोपी।
हादसे के बाद बीडीके अस्पताल में भर्ती एक आरोपी।

मंडावा थाना क्षेत्र के गांव दुराना में पुलिया के पास स्कूल बस के सामने कार लगाकर 3 युवकों ने बच्चों समेत अन्य को हथियार से डराया। जब बस के चालक ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। पास पड़ोस के लोगों के पहुंचने व पुलिस को सूचना देने से पकड़े जाने के डर से आरोपी कार लेकर फरार हो गए।

आरोपी मंडावा की तरफ भागे पुलिस देखकर आरोपियों ने रास्ता चेंज कर दिया। मंडावा से झुंझुनूं होते हुए चिड़ावा रोड पर निकल गए। मठ के नजदीक पिलानी से झुंझुनूं की तरफ आ रही रोडवेज से कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार में सवार तीन आरोपी घायल हो गए जिसमे से एक आरोपी भाग गया।

हादसे के बाद चकनाचूर हुई गाड़ी।
हादसे के बाद चकनाचूर हुई गाड़ी।

जबकि दो को राजकीय बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया। बगड़ थानाधिकारी हेमराज मीणा ने बताया की बगड़ की तरफ से झुंझुनूं जा रही रोडवेज बस व झुंझुनूं की तरफ से आ रही कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। कार में तीन व्यक्ति सवार थे।

एक युवक घटनास्थल से फरार हो गया। जबकि कार में सवार निराधनू निवासी चिराग सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह राजपूत और लालपुर निवासी रविंद्र सिंह पुत्र प्रभातीलाल स्वामी घायल हो गए। घायलों को 108 से बीडीके अस्पताल ले जाया गया।

जहां चिराग सिंह राजपूत को प्राथमिक उपचार के बाद मंडावा पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। रविंद्र सिंह की हालत गंभीर होने पर इलाज चल रहा है।

रोडवेज बस का आगे का हिस्सा हुआ टूट गया।
रोडवेज बस का आगे का हिस्सा हुआ टूट गया।

बस के चालक ने कराया मामला दर्ज

स्कूल बस चालक राजकुमार ने तीन युवकों के खिलाफ बस को रूकवाने व हथियार दिखा कर मारपीट करने व बच्चों को डराने का मामला दर्ज कराया है। स्कूल बस चालक ने बताया कि दो दिन पहले भी बस आगे गाड़ी लगाकर रुकवाने का प्रयास किया था। लेकिन उस वक्त तो वह वहां से निकल गया।

बच्चों को घर के पास उतारने के लिए रुका तो बस के आगे गाड़ी लगाकर मारपीट की और बस में चढ़ गए।

मंडावा एसएचओ रामपाल मीणा ने बताया- बस चालक राजकुमार की ओर से रिपोर्ट दी गई है। उसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एक युवक को हिरासत में ले लिया है। एक पुलिस की रेखरेख में इलाज चल रहा है। दोनों युवकों से पूछताछ करने के बाद ही पता चलेगा कि उनका बस रुकवाने और उसमें चढ़ने का क्या मकसद था।

Related Articles