[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ से इस मामले में बड़ा अपडेट,कोर्ट में आरोपी हुए पेश, रिमांड पर सौंपा


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
देशप्रतापगढ़राजस्थान

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ से इस मामले में बड़ा अपडेट,कोर्ट में आरोपी हुए पेश, रिमांड पर सौंपा

Woman clothes torn in Pratapgarh: महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है, 2 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा,मामले में पुलिस ने पीड़िता के पति सहित 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

Woman clothes torn in Pratapgarh: प्रतापगढ़ जिले के धरियावद थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया.कोर्ट ने सभी आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है. इसके साथ ही एक नाबालिग को बाल संप्रेषण गृह भेजने के आदेश दिए गए हैं. एसपी अमित कुमार ने बताया कि महिला को निर्वस्त्र कर घूमने के मामले में पुलिस ने पीड़िता के पति सहित 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

साथ ही एक नाबालिग को भी डिटेन किया था. सभी आरोग्य को अग्रिम पूछताछ के लिए न्यायालय में पेश किया गया. जहां से सभी 10 आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर सोपा गया है, साथ ही नाबालिग को बाल संप्रेषण गृह भेजने के आदेश दिए गए हैं.धरियावद थाना क्षेत्र के गांव में एक महिला के पति और परिजनों ने महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पीड़िता की नाम से रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया था साथ ही वीडियो में नजर आ रहे आरोपियों को भी गिरफ्तार किया.इस मामले में अभी एक नामजद आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

Related Articles