[pj-news-ticker post_cat="breaking-news"]

‘संसद में कंगना रनौत के लिए जगह नहीं’, रॉबर्ट वाड्रा ने कही ये बड़ी बात


निष्पक्ष निर्भीक निरंतर
  • Download App from
  • google-playstore
  • apple-playstore
  • jm-qr-code
X
टॉप न्यूज़देशनई दिल्ली

‘संसद में कंगना रनौत के लिए जगह नहीं’, रॉबर्ट वाड्रा ने कही ये बड़ी बात

Robert Vadra Attack Kangana Ranaut : भाजपा सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वक्त अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। विपक्ष लगातार उनके खिलाफ जमकर निशाना साध रहा है। इस बीच रॉबर्ट वाड्रा ने कंगना को लेकर बड़ा बयान दिया।

Robert Vadra Statement On Kangana Ranaut : बीजेपी नेता और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयान को लेकर फंसती नजर आ रही हैं। विपक्ष लगातार हमलावर है। इस बीच रॉबर्ट वाड्रा ने कंगना रनौत पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उनके लिए संसद में कोई जगह नहीं है।

कंगना रनौत पर क्या बोले रॉबर्ट वाड्रा?

रॉबर्ट वाड्रा ने कंगना रनौत पर कहा कि वे उनका सम्मान करते हैं, लेकिन कंगना रनौत सांसद बनने के लिए लायक नहीं हैं। उन्हें कोई भी बयान देते समय सावधान रहना चाहिए। वह शिक्षित नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं, लोगों के बारे में नहीं सोचती हैं। उन्हें भी महिलाओं की सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए।

रॉबर्ट वाड्रा ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने शुक्रवार को कहा कि सभी को महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंतित होने की जरूरत है। महिलाओं के साथ जो कुछ भी हो रहा है, वह गलत है। उन्होंने देश के सभी पुरुषों से महिलाओं की सुरक्षा के बारे में सोचने की अपील की। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में उन्हें (बीजेपी) राजनीति नहीं करनी चाहिए और महिलाओं के बारे में सोचना चाहिए। साथ ही सभी महिला मंत्रियों को भी इस मुद्दे पर आगे आना चाहिए।

जानें भाजपा सांसद ने क्या दिया था बयान?

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने पंजाब और किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि विरोध प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैलाई जा रही थी, रेप और हत्याएं हो रही थीं। अगर देश का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बंग्लादेश बना दिया जाता।

Related Articles